'तूफान' फिल्म के टाइटल ट्रैक का वीडियो रिलीज, जोश से भर देंगे गाने के दमदार बोल

फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. पिछले दिनों इस फिल्म का पहला गाना 'तोडूं ताक' रिलीज हो चुका है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
'
नई दिल्ली:

फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. पिछले दिनों इस फिल्म का पहला गाना  'तोडूं ताक' रिलीज हो चुका है. यह गाना आपके अंदर का फाइटर जगा देगा. यह एक रैप सॉन्ग है. इस गाने ने फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं अब फिल्म के टाइटल ट्रैक का वीडियो रिलीज हो चुका है. जी हां, अपने रोमांचक वर्ल्ड प्रीमियर से पहले, तूफान ने एक ऐसा एंथम रिलीज किया है जो आपकी एनर्जी को एक अलग स्तर पर पहुंचा देगा. 

तूफान का टाइटल ट्रैक म्यूजिक वीडियो रिलीज
बहुप्रतिभाशाली सिद्धार्थ महादेवन की आवाज में यह टाइटल ट्रैक जावेद अख्तर द्वारा लिखित और शंकर एहसान लॉय द्वारा तैयार किया गया है. प्रेरक, शक्तिशाली और एक निश्चित नॉकआउट, गीत आपके भीतर तूफान पैदा कर देगा. फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है. तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृणाल ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.'तूफान' भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में 16 जुलाई, 2021 से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.

ऐसे हुई है फिल्म की तैयारी 
वीडियो में राकेश ओमप्रकाश मेहरा कहते हैं, ''मुक्केबाजी एक बहुत ही अनोखा खेल है. यह हर किसी के लिए खेल नहीं है.' और इस बात से हम पूरी तरह सहमत हैं अगर कोई था जो अज्जू भाई उर्फ ​​अजीज अली जैसे किरदार के साथ न्याय कर सकता है, तो वह कोई और नहीं बल्कि फरहान अख्तर हैं. फरहान वीडियो में कहते हैं,'हमने फिल्म के लिए ट्रेनिंग नहीं ली, हमने एक बॉक्सर बनने के लिए ट्रेनिंग ली है!' अभिनेता ने न केवल एक परफेक्ट पंच लैंड करना सीखा, बल्कि बिना किसी स्टंट डबल्स के इस प्रक्रिया में कुछ क्रूर हिट भी ली हैं. बॉक्सिंग में ग्राउंड जीरो से खुद को पूरी तरह से समर्पित करते हुए, निर्माता से अभिनेता बने फरहान ने खुद को इस तरह से बदल दिया जो अविश्वसनीय है. उनकी तैयारी अद्भुत है!'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी
Topics mentioned in this article