T20 वर्ल्ड कप 2024 से बिना खेले बाहर हुई पाकिस्तानी क्रिकेट टीम, इंटरनेट पर मीम्स की बाढ़, तारक मेहता वाला देख छूटेगी हंसी

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हो गई है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर फिल्मी मीम्स की बाढ़ आ गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम बीते दिन टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हो गई है. दरअसल, यूएसए ने शुक्रवार को आयरलैंड के खिलाफ मैच रद्द होने के बाद टी20 वर्ल्ड कप के ग्रुप चरण को पार करने के साथ ही पाकिस्तानी टीम को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया है. जबकि पहले दो मैचों में पड़ोसी देश कनाड़ा और पाकिस्तान पर जीत हासिल की थी. लेकिन भारत के खिलाफ यूएसए को हार का सामना करना पड़ा. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी टीम के बाहर होने पर फिल्मी मीम्स की बाढ़ आ गई है. हालांकि सबसे मजेदार, जो मीम वायरल हो रहा है. वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा का है. 

एक्स, जो कि पहले ट्विटर था. उस पर केवल पाकिस्तान के वर्ल्डकप से बाहर होने के मीम्स वायरल नहीं हो रहे बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के रिएक्शन पर भी मीम्स वायरल हो रही हैं. 

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि पाकिस्तान का भारत के खिलाफ हाल ही में मैच काफी दिलचस्प था, जिसमें मैच में जीत के करीब पहुंची टीम को भारत के गेंदबाजों ने रोमांचक मोड़ पर शिकस्त दी. इस मैच के बाद भी सोशल मीडिया पर देखने लायक मीम्स वायरल हुए थे. वहीं पाकिस्तानी यूट्यूबर औऱ एक्टर मोमिन साकिब का मजेदार रिएक्शन काफी वायरल हुए थे. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Idgah Row | "सजदा सिर्फ अल्लाह को, मूर्ति के सामने नहीं झुका सकते सिर": मुस्लिम महिलाएं