बंगाल की इस एक्ट्रेस-पॉलिटिशियन की खूबसूरती के चर्चें हैं पूरे देश में, नुसरत जहां की इन 5 PHOTOS को देख कर आप भी हार बैठेंगे दिल

टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां अपनी खूबसूरती के जलवे हमेशा बिखेरती नजर आती हैं. कभी अपने इंडियन लुक से ज्यादा चलाती हैं तो कभी ग्लैमरस लुक में नज़र आती हैं. आइए हम आपको दिखाते हैं उनकी पांच सबसे ग्लैमरस फोटोज.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्ली:

बंगाली ब्यूटी की बात ही अलग है. बड़ी-बड़ी आंखें, सुंदर फीचर्स और लंबी कद काठी अपनी एक अलग छाप छोड़ती है. ठीक इसी तरह से एक बंगाली बाला हैं जो  सिर्फ बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि दिल्ली के संसद भवन तक छाई रहती हैं. हम बात कर रहे हैं टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां की, जो अपनी एक्टिंग, अपनी पॉलिटिक्स के अलावा अपने लुक्स के चलते भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी नुसरत जहां ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. ऐसे में आज हम आपको उनकी ऐसी पांच तस्वीरें दिखाते हैं, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि खूबसूरती हो तो ऐसी, बेहद खूबसूरत है नुसरत जहां.

1. नुसरत जहां सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 2.8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है. हाल ही में उन्होंने पीले रंग के एथेनिक वेयर में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की. जिसमें उन्होंने पीले रंग का लहंगा पहना हुआ है और बालों को खुला छोड़ते हुए लंबे इयररिंग्स और गजरा लगाया हुआ है. इन तस्वीरों में नुसरत जहां बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

Advertisement

Advertisement

2. बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां अपने हर अंदाज से फैंस को दीवाना बनाती हैं. अब इस फोटो में ही देख लीजिए व्हाइट कलर का क्रॉप ट्यूब टॉप और जींस पहने वो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. उनकी स्माइल इन फोटोज में चार चांद लगा रही है.

Advertisement

Advertisement

3. दुर्गा पूजा के दौरान नुसरत जहां ने लाल रंग के सूट में अपनी यह तस्वीर शेयर की थी, जिसमें गालों और मांग में सिंदूर लगाए माथे पर छोटी सी बिंदी लगाए वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की गई थी और फैंस उन्हें सुंदरी कहकर बुला रहे थे.

4. सिर्फ इंडियन ही नहीं नुसरत जहां वेस्टर्न आउटफिट में भी बेहद कमाल लगती हैं. अब एनिमल प्रिंट स्विमसूट में ही देख लीजिए कि नुसरत जहां कितनी ग्लैमरस रही है. उनका हेयर स्टाइल भी इसमें चेंज है उन्होंने फ्रंट बैंग्स किए हुए हैं. कानों में लूप इयररिंग के साथ उन्होंने बहुत मिनिमल मेकअप किया हुआ है.

5. नुसरत जहां का यह अंदाज जिसने भी देखा वह उनके रूप के दीवाने हो गए, जिसमें उन्होंने मस्टर्ड कलर का लहंगा पहना हुआ है. माथे पर बड़ा सा मांग टीका, कानों में झुमके और चोटी में हैवी गजरा लगाया हुआ है. ये फोटो उन्होंने दिवाली के मौके पर शेयर की थी. जिसमें वो हाथों में दीये की थाली लिए नजर आ रही हैं.

Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: भोपाल में 1800 Crore के Drugs बरामद, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी