आठ करोड़ के बजट की इस साउथ फिल्म ने कमाए थे 30 करोड़, अब धमाकेदार सीक्वल की नई रिलीज डेट का हुआ ऐलान

साउथ की एक फिल्म 2022 में आई थी. आठ करोड़ रुपये के बजट वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. अब जानें इसका सीक्वल कब रिलीज हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
साउथ की इस धमाकेदार फिल्म को मिली नई रिलीज डेट
नई दिल्ली:

साउथ की सुपरहिट फिल्म 'डीजे टिल्लू' 2022 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाकर रख दिया था. लगभग आठ करोड़ रुपये की इस तेलुगू फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 30 करोड़ रुपये का कारोबार किया और सुपरहिट फिल्म साबित हुई. फिल्म को विमल कृष्ण ने डायरेक्ट किया था जबकि फिल्म में लीड रोल में सिधु जोनलगड्डा, नेहा शेट्टी और प्रिंस सेसिल नजर आए थे. फिल्म की कामयाबी को देखते हुए इसके सीक्वल का ऐलान किया गया, जिसे नाम दिया गया 'टिल्लू स्क्वायर.' फिल्म में सिधु के साथ इस पर नेहा शेट्टी की बजाय अनुपमा परमेश्वर नजर आ रही हैं. इस तरह दोनों की जोड़ी को देखने के लिए फैन्स बेता हैं. लेकिन  फिल्म की रिलीज डेट को लेकर लगातार नए अपडेट आ रहे हैं. अब फिल्म की एक और नई रिलीज डेट आ गई है. 

'टिल्लू स्क्वायर' की रिलीज डेट

'टिल्लू स्क्वायर' में सिधु जोनलगड्डा और अनुपमा परमेश्वर लीड रोल में हैं जबकि फिल्म को इस बा मल्लिक राम डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म को पहले 9 फरवरी 2024 को रिलीज करने का ऐलान किया गया था. लेकिन कई फिल्मों से हो रहे क्लैश को देखते हुए इसकी रिलीज डेट को एक बार फिर आगे बढ़ा दिया गया है. निर्माताओं ने अब 'टिल्लू स्क्वायर' की रिलीज डेट 29 मार्च, 2024 फिक्स की है. इस तरह फैन्स को फिल्म देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. 

'टिल्लू स्क्वायर' की स्टारकास्ट

'टिल्लू स्क्वायर' में 27 साल की अनुपमा परमेश्वर नजर आएंगी. अनुपमा तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने 2015 में 'प्रेमम' से एक्टिंग डेब्यू किया था. हालांकि प्रेमम में उनका सपोर्टिंग रोल था, लेकिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी मिली थी. इसके बाद वह सतामानम भवती (2017), हैलो गुरु प्रेम कोसामे (2018), मनियाराइले अशोकन (2020), कुरुप (2021) और कार्तिकेय 2 (2022) जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: बड़ी जीत की ओर बढ़ रही Keir Starmer की Labour Party, हार की कगार पर Rishi Sunak