क्रू को इन दो फिल्मों ने दी ओपनिंग के मामले में पटखनी, 29 मार्च को पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

Box Office Collection Report: 29 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्में रिलीज हुई हैं, जिसमें करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू की मचअवेटेड फिल्म क्रू है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Box Office: टिल्लू स्क्वैयर और गॉडजिला एक्स कॉन्ग ने क्रू से ज्यादा की ओपनिंग
नई दिल्ली:

Box Office Collection Report: 29 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्में रिलीज हुई हैं, जिसमें करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू की मचअवेटेड फिल्म क्रू है. इसके अलावा साउथ मूवी टिल्लू स्क्वैयर और हॉलीवुड मूवी गॉडजिला एक्स कॉन्ग द न्यू एम्पायर है. इन तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धुआंधार ओपनिंग की. लेकिन क्रू बाकी दो फिल्मों से पीछे रहती हुई नजर आई क्योंकि टिल्लू स्क्वैयर और गॉडजिला एक्स कॉन्ग ने क्रू से ज्यादा ओपनिंग हासिल की है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, क्रू ने 8.75 करोड़ की ओपनिंग बॉक्स ऑफिस पर की है. वहीं वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 10 करोड़ के पार पहुंच गया है. 

जबकि टिल्लू स्क्वैयर ने पहले दिन 10.5 करोड़ की ओपनिंग अपने नाम की है. जो कि क्रू से ज्यादा है. वहीं वर्ल्डवाइड के मामले में भी साउथ की मूवी आगे निकली है. 

हॉलीवुड फिल्म गॉडजिला एक्स कॉन्ग द न्यू एम्पायर की बात करें तो इसने 13.8 करोड़ की कमाई पहले दिन भारत में की है. वहीं वर्ल्डवाइड कमाई का तो हिसाब ही नहीं है. 

बता दें, क्रू की चर्चा पिछले कई दिनों से थी, जिसका कारण फिल्म का दमदार प्रमोशन और कास्ट मानी जा सकती है. हालांकि पहले दिन के कलेक्शन के मामले में फिल्म ने अच्छी कमाई अपने नाम की है. हालांकि वीकेंड खत्म होने तक देखना होगा कि क्या रिपोर्ट सामने आती है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: महिला कमांडो रखने वाले हाथरस के भोले बाबा के तिलिस्म का सच क्या है?