'टाइगर जिंदा है' के हसन 7 साल में हो गए हैं लंबे और हैंडसम, बदला लुक देख सलमान खान भी नहीं पहचान पाएंगे

टाइगर जिंदा है में कैटरीना कैफ और सलमान खान के साथ एक छोटा बच्चा भी नजर आया था. इस छोटे बच्चे ने अपनी एक्टिंग से सभी को खूब इंप्रेस किया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है साल 2017 में आई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. जिस वजह से आज भी इसे बहुत पसंद किया जाता है. सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी हमेशा से फैंस को पसंद आई है और दोनों की साथ में हर फिल्म भी हिट होती है. टाइगर जिंदा है में कैटरीना और सलमान के साथ एक छोटा बच्चा भी नजर आया था. इस छोटे बच्चे ने अपनी एक्टिंग से सभी को खूब इंप्रेस किया था. इतना ही नहीं ये कई फिल्मों में काम कर चुका है. इस बच्चे का नाम जिनीत रथ है. जिसने सलमान से लेकर आमिर खान तक कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है.

म्यूजिक में आजमाया हाथ

जिनीत ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और अब म्यूजिक में भी उनका इंटरेस्ट जाग गया है. उन्होंने कीबोर्ड सीखने का मन बना लिया है. उन्होंने नया कीबोर्ड भी खरीदा है जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में जिनीत के हाथ में कीबोर्ड नजर आ रहा है.

कई फिल्मों में कर चुके हैं काम

जिनीत ने टाइगर जिंदा है से पहले कैटरीना कैफ के साथ मेरे ब्रदर की दुल्हन में काम किया था. ये फिल्म भी हिट हुई थी. इसके अलावा उन्होंने आमिर खान-रानी मुखर्जी की तलाश में काम किया है. जिनीत गुजारिश, फटा पोस्टर निकला हीरो, एबीसीडी 2, जाने कहां से आई है जैसी फिल्मों में काम किया है.

Advertisement
Advertisement

जिनीत ने छोटी सी उम्र में ही बहुत काम कर लिया है. फिल्मों और सीरियल्स के अलावा उन्होंने एड में भी काम किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो वो 400 से ज्यादा कमर्शियल में काम कर चुके हैं.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maulana Tariq Masood: Prophet Muhammad और Quran का अपमान, Pakistan में 'सिर तन से जुदा' वाले मौलाना पर बवाल
Topics mentioned in this article