ईद पर टकराएंगे दो एक्शन स्टार, बॉक्स ऑफिस पर 29 अप्रैल को अजय देवगन और टाइगर श्रॉफ में होगी टक्कर

ईद बॉलीवुड के लिए हमेशा से खास रही है. ईद पर बड़ी फिल्में रिलीज होती हैं. लेकिन ईद 2022 पर अजय देवगन की रनवे 34 और टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती रिलीज होने जा रही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

ईद बॉलीवुड के लिए हमेशा से खास रही है. ईद पर बड़ी फिल्में रिलीज होती हैं. वैसे भी सलमान खान ईद को अपने लिए रिजर्व करके चलते हैं. लेकिन इस बार ईद कुछ हटकर रहने वाली है क्योंकि भाईजान की ईद पर कोई फिल्म रिलीज नहीं है. इसलिए उन्होंने अजय देवगन से अपनी फिल्म 'रनवे 34' रिलीज करने के लिए कहा और फिल्म की रिलीज डेट आ चुकी है. लेकिन 29 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर दिलचस्प मुकाबला होता नजर आ रहा है क्योंकि इसी दिन युवा एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'हीरोपंती 2' भी रिलीज होने जा रही है. एक दिन दो एक्शन स्टार्स का मुकाबला होगा. 

टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती का कल ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. ट्रेलर रिलीज से पहले ही फिल्म के पोस्टर लगातार शेयर किए जा रहे हैं. जिसमें टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के कैरेक्टर पोस्टर रिलीज किए हैं. फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में पूरी तरह से एक्शन की डोज है, और टाइगर का जाना-पहचान अंदाज भी देखने को मिलेगा. फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है. 

'रनवे 34' की बात करें तो फिल्म को अजय देवगन ही डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले वो यू, मी और हम तथा शिवाय जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. रनवे में अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगे. यह सच्चा घटनाओं पर आधारित थ्रिलर फिल्म है. हालांकि इसका नाम पहले मेडे रखा गया था लेकिन बाद में इसे बदलकर रनवे 34 कर दिया गया. यह फिल्म भी 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है. देखना है, जनता किसे सिर आंखों पर बिठाती है.

मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट हुईं शिल्‍पा शेट्टी, फैंस को दिए पोज 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana में Congress की आंधी, आखिर BJP क्यों हो गई फेल?