टाइगर श्रॉफ ने हवा में उड़कर यूं किया स्टंट, 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनका यह अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है.

टाइगर श्रॉफ ने हवा में उड़कर यूं किया स्टंट, 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

टाइगर श्रॉफ का लेटेस्ट वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के नए एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. फिल्मों में स्टंट करने से पहले टाइगर उसकी जमकर प्रैक्टिस करते हैं. फिर उसे फैन्स के बीच शेयर करते हैं. आए दिन टाइगर की कलाबाजियों के वीडियो छाए रहते हैं. टाइगर श्रॉफ ने अब फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो हवा में उड़कर शानदार तरीके से स्टंट करते दिख रहे हैं. टाइगर श्रॉफ का यह वीडियो हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही फैन्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सेफ्टी गार्ड लेकर खड़ा होता है और देखते ही देखते टाइगर उस पर हवा में उड़कर किक मारते हैं. जिस तरह से फिल्मों में उनका स्टंट एकदम रियल लगता है वैसे ही रियल वीडियो में भी उनका स्टंट जोरदार होता है. टाइगर के इस लेटेस्ट वीडियो को इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टाइगर श्रॉफ अब सिंगिंग में भी हाथ आजमा रहे हैं. 15 अगस्त के मौके पर उनका 'वन्दे मातरम' सॉन्ग रिलीज हुआ, जिसे खूब पसंद किया गया. टाइगर की आने वाली फिल्म गणपत का भी टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आएंगी इस फिल्म का निर्माण वशु भगनान, पूजा एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी मिलकर कर रही है. पहली बार नहीं जब दोनों स्टार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. इससे पहले भी दोनों 'हीरोपंती' में नजर आ चुके हैं. टाइगर को लेकर 'हीरोपंती 2' का भी ऐलान हो चुका है.