टाइगर श्राफ की बहन ने Salt Bae को किस करते हुए शेयर की फोटो, एक्स बॉयफ्रेंड ने लिखा- जल्दी आगे बढ़ गई...

टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्राफ (Krishna Shroff) अकसर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्ली:

टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्राफ (Krishna Shroff) अकसर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में छाईं रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को भी देती हैं. कृष्णा जब अपने एक्स बॉयफ्रेंड एबन हैम्स के साथ रिलेशनशिप में आईं तब भी उन्होंने अपनी और बॉयफ्रेंड की  रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए सबको बताया कि वह रिलेशनशिप में है और जब उन्होंने ब्रेकअप कर लिया तब  भी उन्होंने बताया था कि हम दोनों साथ नहीं है. कृष्णा के इसी अंदाज को फैन्स काफी पसंद करते हैं.

हाल ही में कृष्णा श्राफ (Krishna Shroff) ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि- फैन क्लब आप बहुत प्यारे हैं लेकिन आपसे अनुरोध है कि मुझे एबन के साथ किसी फोटो या ऐसी किसी चीज में टैग करना बंद करें साथ ही एबन की फोटो के साथ एडिट करके शेयर करना भी  प्लीज बंद करें क्योंकि अब हम दोनों साथ नही हैं. 

Advertisement

Advertisement

इन दिनों कृष्णा श्राफ (Krishna Shroff) एक बार फिर से अपनी फोटो की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. इस में सबसे खास बात यह है कि इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है 'Bae Time'.  दरअसल, बात यह है कि कृष्णा ने हाल ही में Nusr-Et के मालिक सॉल्ट बे के रेस्तरां पहुंची थी. वहां से उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस शेयर किये गए वीडियो में सॉल्ट बे अपनी स्टाइल में मीट की स्लाइस काटकर कृष्णा को खिलाते हुए नजर आ रहे हैं वहीं कृष्णा ने एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें वह सॉल्ट बे को किस करती हुई नजर आ रही हैं. कृष्णा के इस फोटो पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने भी कमेंट किया है. उन्होंने कमेंट किया- बहुत जल्द आगे बढ़ गई साथ ही फनी इमोजी भी बनाई है. 

Advertisement

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) और एबन हैम्स के रिलेशनशिप की शुरुआत साल 2019 में हुई. सिर्फ इतना ही नहीं यह कपल अक्सर अपनी रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे. पिछले साल की बात है जब एबन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कृष्णा के लिए "वाइफ़" शब्द का इस्तेमाल किया, जिसके बाद दोनों की गुपचुप तरीके से शादी की अफवाहें भी शुरू हो गई थी.

Advertisement

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ और फिल्म पोड्यूसर आयशा श्रॉफ की बेटी हैं. वह MMA मैट्रिक्स नाम की एक MMA ट्रेनिंग सेंटर की मालिक हैं, जिसे उन्होंने नवंबर 2018 में लॉन्च किया था. कृष्णा अपने भाई और बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की तरह एक फिटनेस फ्रिक हैं, वहीं टाइगर श्राफ एक ट्रेंड मार्शल आर्ट परफॉर्मर है और अक्सर उन्हें घर के पार्क या दूसरे जगह पर परफॉर्म करते हुए भी देखा जा सकता है. 

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana में Congress की आंधी, आखिर BJP क्यों हो गई फेल?