टाइगर श्रॉफ ने पर सड़क इन लड़कों के साथ खेला बास्केटबॉल, 21 लाख बार देखा गया Video

टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो बास्केटबॉल खेलते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में खुद को शानदार ढंग से स्थापित कर लिया है. उनकी कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और कई कतार में हैं. टाइगर ने इंडस्ट्री में एक्शन और डांस का माहौल बदल कर रख दिया है. टाइगर श्रॉफ शूटिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं. उनकी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स इस बात को जान पाते हैं कि वो फिल्मों में एक्शन से पहले खुद को रोज कैसे लचीला बनाए रखते हैं. टाइगर श्रॉफ ने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो बास्केटबॉल खेलते दिख रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि सड़क पर कुछ लड़कों संग बास्केटबॉल खेल रहे हैं. लड़के देखते रह जाते हैं और टाइगर फुर्ती के साथ गेंद को बास्केट में डाल देते हैं. उन्होंने वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है: "बच्चों को स्कूल ले जा रहा हूं." टाइगर के इस वीडियो को 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनके वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

Advertisement

बता दें कि टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म गणपत का भी टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आएंगी इस फिल्म का निर्माण वशु भगनान, पूजा एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी मिलकर कर रही है. पहली बार नहीं जब दोनों स्टार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. इससे पहले भी दोनों 'हीरोपंती' में नजर आ चुके हैं. टाइगर को लेकर 'हीरोपंती 2' का भी ऐलान हो चुका है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल