टाइगर श्रॉफ ने जिम में किया टफ वर्कआउट, बाइसेप्स-ट्राईसेप्स देख फैन्स ने कहा- 'बहुत हार्ड'...देखें Video

टाइगर श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वर्क आउट वीडियो शेयर किया है, जो उनके फैंस के लिए बेहद इंस्पायरिंग है. टाइगर इस वीडियो में अलग अलग कई एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिल्म इंडस्ट्री में कम वक्त में अपनी खास पहचान बनाई है. उन्हें इंडस्ट्री के सबसे फिट मेल एक्टर्स में शुमार किया जाता है. टाइगर को अपनी सुपर फिट फिजीक और स्टंट्स के लिए जाना जाता है. जाहिर है कि अपनी बॉडी को फिट और शेप में रखने के लिए टाइगर जिम में जमकर वर्कआउट करते हैं और पसीना बहाते हैं. टाइगर अपने फैंस को लगातार इंस्पायर करते रहते हैं और उनकी फिटनेस की मुरीदों की संख्या बहुत बड़ी है.

टाइगर श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वर्क आउट वीडियो शेयर किया है, जो उनके फैंस के लिए बेहद इंस्पायरिंग है. टाइगर इस वीडियो में अलग अलग कई एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने ब्लैक जिम वेस्ट पहन रखी है, जिसमें उनके बाइसेप्स, ट्राईसेप्स, शोल्डर, कॉलर बोन साफ नजर आ रहे हैं. टाइगर ने अपने कैप्शन में लिखा है, ' Rise and grind'. टाइगर की शानदार बॉडी देख लोग उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. कोई पोस्ट पर 'बहुत हार्ड' लिख रहा है तो कोई 'एक नंबर भाई' लिख रहा है. 

Advertisement

टाइगर ने हाल में नया घर खरीदा है, जिसमें वे अपने परिवार के साथ शिफ्ट हुए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि उनका पिछला घर रेंट पर था और ये उनका अपना घर है. टाइगर का यह घर बेहद लग्जरीयस लिविंग के लिए परफेक्ट है. यह घर सी फेसिंग है. इसके अलावा इसमें ओपन जिम की भी सुविधा भी है. टाइगर ने इस घर को खरीदने के लिए 31 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. यह 8 BHK घर है. टाइगर ने मुंबई के खार में रूस्तम जी पैरामाउंट में यह घर खरीदा है, जहां हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या और रानी मुखर्जी जैसे सेलिब्रिटी रहते हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो एक्टर जल्द ही बागी 4, गणपत, रैंबो और हीरोपंती 2 जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: झारखंड में BJP के 'पंचप्रण' पर संग्राम | Hemant Soren | NDTV India