पापा की तरह दरिया दिल हैं टाइगर श्रॉफ, 8 महीने से बिस्तर पर पड़े स्टाफ के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, पैसे भेजकर दिया सहारा

टाइगर श्रॉफ की इस मदद के बारे में खुद फोकस पुलर रवि कुमार ने बताया. उन्होंने बताया कि टाइगर की मां आयशा ने भी उन्हें कॉल किया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा एक्टर्स को दी जाने वाली फीस में बढ़ोतरी के चलते बकाया पेमेंट ना किए जाने के दावों के बीच बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ अपनी पहली फिल्म 'हीरोपंती' के फोकस पुलर की मदद के लिए आगे आए हैं. 45 वर्षीय फोकस पुलर रवि कुमार जो पेमेंट ना किए जाने के चलते अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहे थे ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें एक्टर ने उनकी आर्थिक मदद की है. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में रवि जो अब एक दुर्घटना के बाद बिस्तर पर हैं, ने कहा, "मेरे भाई प्रसाद ने उनके पिता जैकी श्रॉफ की 1994 की फिल्म '1942: ए लव स्टोरी' पर काम किया था, जहां सेट पर उनका हाथ फ्रैक्चर हो गया था तब जैकी सर ने मेरे भाई का ऑपरेशन कराया था. अब उनके बेटे (टाइगर) ने मेरी मदद की है. मैं 'हीरोपंती' में फोकस पुलर था. इसलिए वह मेरी मदद के लिए आगे आए." उन्होंने यह भी कहा, "उनकी मां (आयशा श्रॉफ) ने मंगलवार को मुझे फोन किया. टाइगर को शायद याद ना हो कि मैंने उनकी पहली फिल्म में काम किया था लेकिन एक इंसान के तौर पर वह फिर भी मदद के लिए आगे आए."

रवि कुमार ने टाइगर श्रॉफ से मिली रकम का खुलासा नहीं किया लेकिन रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह लाखों में थी. अपनी दुर्दशा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह आठ महीने से बिस्तर पर हैं. वह केवल हल्का-फुल्का काम ही कर सकते हैं. उनकी बचत मेडिकल बिलों में खत्म हो गई थी और उन्हें अभी रिलीज नहीं हुई फिल्म 'मेरे हसबैंड की बीवी' के लिए पेमेंट का वादा किया गया था. इस पर उन्होंने 2022 में काम किया था.

इससे पहले जैकी भगनानी ने स्वीकार किया था कि अक्षय कुमार ने अपनी पेमेंट होल्ड पर डाल दी थी ताकि ताकि क्रू की पेमेंट की जा सके. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने पहले दावा किया था कि भगनानी की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट पर निर्देशक टीनू देसाई का 33.13 लाख रुपये बकाया है, जिन्होंने उनकी 2023 की फिल्म 'मिशन रानीगंज' का निर्देशन किया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे. तिवारी ने कहा कि पूजा एंटरटेनमेंट पर 250 से ज्यादा सेट वर्कर्स का 31.78 लाख रुपये बकाया है जिन्होंने 'मिशन रानीगंज', टाइगर श्रॉफ की 'गणपथ' (2023) और अक्षय कुमार और श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' (2024) जैसी फिल्मों में काम किया था.
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar के Samastipur में दर्दनाक हादसा, ट्रक चालक ने साइकिल सवार को कुचला... फिर कई किलोमीटर तक घसीटा