अक्षय कुमार ने शादी के 22 साल पूरे होने पर ट्विंकल के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो तो टाइगर श्रॉफ का यूं आया कमेंट

अक्षय कुमार ने शादी की 22वीं सालगिरह पर ट्विंकल खन्ना के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है और उनके लिए एक मैसेज भी लिखा है. इस पोस्ट पर टाइगर श्रॉफ ने कमेंट भी किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार और उनकी वाइफ एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना आज अपनी शादी की 22वीं सालगिरह मना रहे हैं. अक्षय कुमार ने इस मौके पर सोशल मीडिया पर ट्विंकल के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है और खास अंदाज में उन्हें विश किया है. ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने आज ही के दिन साल 2001 में शादी की थी. इसके पहले दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया था. अक्षय कुमार की इस पोस्ट पर बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने कमेंट भी किया है.

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसमें वह वाइफ ट्विंकल खन्ना के साथ रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं. अक्षय ऑफ व्हाइट कलर का कुर्ता पजामा पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं ट्विंकल ने पिंक कलर की साड़ी पहनी हैं. दोनों की ये तस्वीर बेहद प्यारी लग रही हैं. तस्वीर को कैप्शन देते हुए अक्षय ने लिखा, ‘दो इम्परफेक्ट लोग जो बाइस साल से पूरी तरह से एक साथ हैं. हैप्पी एनिवर्सरी टीना.' अक्षय की तस्वीर पर कमेंट करते हुए टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी सहित कई सेलेब्स ने दोनों को एनिवर्सरी विश किया. टाइगर श्रॉफ ने लिखा है, 'सालगिरह मुबारक हो सर आप दोनों के जीवन के बेहतरीन साल आने की दुआ करता हूं.'

Advertisement

बता दें कि अक्षय और ट्विंकल की प्रेम कहानी और शादी से जुड़ा किस्सा काफी दिलचस्प है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय ने जब शादी के लिए ट्विंकल को प्रपोज किया तो एक्ट्रेस ने उनके आगे एक शर्त रखी. ट्विंकल ने कहा कि अलग उनकी फिल्म मेला नहीं चली तो वह अक्षय से शादी कर लेंगी. आमिर खान और ट्विंकल खन्ना स्टारर फिल्म मेला बुरी तरह फ्लॉप रही और इस तरह ट्विंकल और अक्षय हमेशा के लिए एक हो गए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Elections 2024: सियासी दलों के नेताओं की बढ़ती बदज़ुबानी अब क्यों होती जा रही है हिंसक? | Des Ki Baat