साउथ के लियो से टकराने चला बॉलीवुड का टाइगर, ना सलमान ना शाहरुख ने दिखाई अभी तक ये हिम्मत 

टाइगर श्रॉफ की फिल्म की टक्कर साउथ के सुपरस्टार तलपति विजय की फिल्म लियो से होने जा रही है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि टाइगर श्रॉफ साउथ के सुपरस्टार को मात दे पाते हैं या नहीं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ काफी समय बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं. टाइगर श्रॉफ बीते कुछ समय से अपनी फिल्म गनपथ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. पर एक खास वजह से टाइगर श्रॉफ की चर्चा तेज हो गई है. दरअसल, टाइगर श्रॉफ की फिल्म की टक्कर साउथ के सुपरस्टार तलपति विजय की फिल्म लियो से होने जा रही है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि टाइगर श्रॉफ साउथ के सुपरस्टार को मात दे पाते हैं या नहीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि अब तक तलपति विजय से टकराने की हिम्मत शाहरुख और सलमान भी नहीं कर पाए हैं.

गनपथ फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल हैं, जिन्होंने क्वीन जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्माण किया है. वहीं तलपति विजय की फिल्म लियो के निर्देशक लोकेश कनगराज हैं. गनपथ फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार फिर कृति सेनन स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. ये एक्शन ड्रामा फिल्म 20 अक्टूबर  2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. बात करें लियो फिल्म की तो इसमें तलपति विजय के अपोजिट तृषा कृष्णनन नजर आएंगी. इसमें संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 19 अक्टूबर 2023 को रिलीज हो रही है.

टाइगर श्रॉफ की फिल्म गनपथ को तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में दुनियाभर में रिलीज किया जाएगा. जबकि तलपति विजय की लियो भी हिंदी, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. बात करें दोनों के वर्क फ्रंट की तो टाइगर को आखिरी बार हीरोपंती 2 में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. वहीं विजय 2023 में वरिसु में दिखे थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक बिजनेस किया था. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India
Topics mentioned in this article