टाइगर श्रॉफ ने खरीदा करोड़ों का घर, हर महीने मिलेगा इतने लाख मिलेगा किराया

टाइगर श्रॉफ ने फिल्म रिलीज होने से पहले फैन्स को एक गुड न्यूज दी. उनके आलीशान घर की कीमत सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. वह फिलहाल अक्षय कुमार के साथ अपनी आने वाली रिलीज 'बड़े मियां छोटे मियां' के बाद इंटरनेट पर काफी चर्चा में हैं. एक्टर ने पहले भी कई सक्सेसफुल फिल्में दी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अपनी पर्सनल लाइफ में एक कदम आगे बढ़ाते हुए एक्टर ने हाल ही में पुणे शहर में अपने लिए 7.5 करोड़ का घर लिया है. मनी कंट्रोल डॉट कॉम में छपी एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि टाइगर श्रॉफ का घर 4,248 स्क्वेयर फुट का है. प्रॉपर्टी प्रीमियम यू पुणे प्रोजेक्ट का हिस्सा है और इसे वहां के रियल एस्टेट हेवीवेट पंचशील रियल्टी ने डेवलप किया गया है. रिपोर्ट में रियल एस्टेट डेटाबेस प्लेटफॉर्म जैपकी से मिले डॉक्युमेंट के हिसाब से 'बड़े मियां छोटे मियां' एक्टर ने 5 मार्च, 2024 को रजिस्ट्रेसन के साथ 52.5 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी भरी गई है.

इसके अलावा, यह भी दावा किया गया है कि प्रॉपर्टी जल्द ही किराए पर दे दिया गई थी. इससे एक्टर को 3.5 लाख रुपए महीना किराया मिलेगा. अपनी लेटेस्ट खरीद के अलावा टाइगर मुंबई के खार में एक आठ-बीएचके अपार्टमेंट के भी मालिक हैं. यह आलीशान अपार्टमेंट रुस्तमजी पैरामाउंट में स्थित है और इसकी कीमत लगभग 35 करोड़ रुपये है.

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में

प्रोफेशनल फ्रंट पर टाइगर श्रॉफ फिलहाल अपनी मचअवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. अली अब्बास जफर के क्रिएटिव डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. उनके साथ मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज भी लीड रोल में हैं. फिल्म का प्रमोशनल कंटेंट पहले से ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इससे फिल्म के लिए दर्शकों का इंट्रेस्ट और भी ज्यादा बढ़ गया है. फिल्म के गाने जो इंटरनेट पर पहले से ही सफल हैं उन्हें जॉर्डन के बेहतरीन जगहों पर फिल्माया गया है. एक्शन, कॉमेडी और ड्रामा के मिक्स का वादा लेकर आ रही ये फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है