टाइगर श्रॉफ और मौनी रॉय ‘पूरी गल बात’ में दिखे रोमांटिक अंदाज में तो दिशा पाटनी ने यूं दिया रिएक्शन 

मौनी रॉय और टाइगर श्रॉफ ने अपने अपने इंस्टा अकाउंट से इस वीडियो शेयर किया है. पूरी गल बात नाम के इस पंजाबी सॉन्ग में दोनों रोमांटिक अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ और मौनी रॉय की जोड़ी पहली बार किसी म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आ रही है.  मौनी रॉय और टाइगर श्रॉफ ने अपने अपने इंस्टा अकाउंट से इस वीडियो शेयर किया है. 'पूरी गल बात' नाम के इस पंजाबी सॉन्ग में दोनों रोमांटिक अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं. टाइगर द्वारा गाया गया यह पहला पंजाबी सॉन्ग है. 'पूरी गल बात' में प्रेम और हरदीप का संगीत है. टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर गाना शेयर करते हुए लिखा है, "मैंने अब तक की सबसे चैलेंजिंग चीजों में से एक की है. मेरा पहला पंजाबी सिंगल मुझे बताएं कि आप लोग क्या सोचते हैं."

दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस गाने को शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, "लव." उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ ने इस पर फायर आइकन शेयर किया है. टाइगर के पोस्ट पर एक फैन ने लिखा, आप हमें एंटरटेन करने में कभी असफल नहीं होते. चाहे एक्टिंग की बात हो या  जिम्नास्टिक,  डांसिंग या सिंगिंग. आप अकेले पूरा पैकेज हो. एक अन्य यूजर ने लिखा,  "यह गाना मुझे 2000 के दशक का एहसास दे रहा है. एक और फैन ने लिखा, "आप पंजाबी अच्छा बोल लेते हैं. आपकी क्रिएटिविटी और मेहनत दिख रही है."

Advertisement
Advertisement

टाइगर ज्यादातर फिल्मों में एक्शन रोल में दिखते हैं, लेकिन अब उन्होंने यू आर अनबेलिवेबल और कैसानोवा सहित तीन गाने भी गाए हैं. इससे पहले वह जिंदगी आ रहा हूं मैं और बेफिक्रा जैसे सिंगल्स में नजर आ चुके हैं. टाइगर हाल ही में यूके से लौटे हैं, जहां वह गणपथ की शूटिंग कर रहे थे. फिल्म में कृति सेनन भी हैं. इसके अलावा वह तारा सुतारिया के साथ हीरोपंती 2 में भी नजर आएंगे.

Advertisement

वहीं मौनी हाल ही में अफसाना खान के सिंगल जोड़ी में नजर आई थीं. इसमें एली गोनी भी थे. वह अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में लीड रोल में दिखेंगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana में Congress की आंधी, आखिर BJP क्यों हो गई फेल?