अर्जुन कपूर के साथ फोटो क्लिक करवाने वाले Ronaldo ने किया Salman Khan को अनदेखा, फैंस बोले- टाइगर शर्मिंदा है!

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान और फुटबॉल के चैंपियन क्रिस्टियानो रोनाल्डो का आमना सामना होता है और फुटबॉल लीजेंड सलमान खान को नोटिस ही नहीं कर पाता. जिसके बाद फैंस इस वीडियो पर भर भरकर कमेंट कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने भाईजान को किया इग्नोर, देखें video
नई दिल्ली:

सलमान खान को अनदेखा करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. बॉलीवुड के लोग और बॉलीवुड के चाहने वालों के लिए ये संभव ही नहीं है कि उनके भाईजान यानी कि सलमान खान सामने हों और वो उन्हें देखे बगैर आगे बढ़ जाएं. लेकिन कुछ शख्सियतें ऐसी भी होती हैं जिनके सामने खुद सलमान खान नहीं टिकते और वो उनको इग्नोर कर आगे बढ़ जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान और फुटबॉल के चैंपियन क्रिस्टियानो रोनाल्डो का आमना सामना होता है और फुटबॉल लीजेंड सलमान खान को नोटिस ही नहीं कर पाता. जिसके बाद फैंस इस वीडियो पर भर भरकर कमेंट कर रहे हैं.

भाईजान को किया इग्नोर

ट्विटर यूजर गब्बर ने ये विडयो शेयर किया है जिसमें क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने गर्लफ्रेंड का हाथ थाम कर आगे बढ़ते नजर आ रहे हैं.. इस वीडियो में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की एक झलक पाने के लिए और उनसे हाथ मिलाने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है. वीडियो देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये सऊदी अरब में होने वाले किसी आयोजन का स्थान है. इसी भीड़ में सलमान खान भी नजर आते हैं जो शेख के बगल में खड़े हैं. क्रिस्टियानो रोनाल्डो उन्हीं के सामने से गुजरते हैं. सलमान खान भी उन्हें देखकर आगे आते हैं लेकिन क्रिस्टियानो रोनाल्डो उन्हें अनदेखा कर आगे बढ़ जाते हैं. जबकि इससे पहले क्रिस्टियानो रोनाल्डो अर्जुन कपूर के साथ सेल्फी क्लिक करवा चुके हैं. 

सलमान खान को हुई जलन

इस वीडियो को देखकर फैन ने कमेंट किया कि सलमान खान, रोनाल्डो की फिटनेस, दौलत, शौहरत और गर्लफ्रेंड को देखकर जल रहे हैं और कुछ नहीं है. एक फैन ने लिखा कि रोनाल्डो ने या तो सलमान खान को देखा नहीं या उन्हें पता ही नहीं है कि सलमान खान कौन है. एक फैन ने लिखा कि अब सलमान खान रोनाल्डो की बायोपिक बनाकर उसे फ्लॉप करवाएंगे. एक फैन ने कमेंट किया कि टाइगर शर्मिंदा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''