साउथ के मास महाराजा के साथ कृति सेनन की बहन का डेब्यू होगा सुपरहिट! टाइगर नागेश्वर राव पर लोगों ने कह डाली ये बात

Tiger Nageswara Rao Twitter Review: साउथ के मास महाराजा रवि तेजा की टाइगर नागेश्वर राव रिलीज हो गई है, जिससे कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन साउथ में डेब्यू करती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Tiger Nageswara Rao Twitter Review: जानें कैसी है टाइगर नागेश्वर राव
नई दिल्ली:

Tiger Nageswara Rao Twitter Review: टाइगर श्रॉफ की गणपत और दिव्या खोसला कुमार की यारियां 2 के साथ साउथ के मास महाराजा रवि तेजा की फिल्म टाइगर नागेश्वर राव रिलीज हुई है, जिसमें कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन साउथ में डेब्यू करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं फैंस के बीच सुपरस्टार की फिल्म का क्रेज देखने को मिल रहा है. यहां तक की साउथ की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे कलेक्शन में बॉलीवुड की गणपत और यारियां 2 पर भारी पड़ती हुई दिख रही है, जो कि किसी गुड न्यूज से कम नहीं है. वहीं फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए फैंस ने ट्विटर यानी एक्स पर अपना रिएक्शन दे दिया है. 

ट्विटर यानी एक्स पर टाइगर नागेश्वर राव देखने गए फैंस ने सिनेमाघरों के अंदर की झलक फैंस को दिखाई है. वहीं लोग वीडियो में शोर मचाते हुए दिख रहे हैं. 

दूसरे पोस्ट में फिल्म का एक सीन करते हुए यूजर ने लिखा, टाइगर नागेश्वर राव रवि तेजा अन्ना की अब तक की बेस्ट मूवी है. दूसरा हाफ बेहद दमदार है. 

Advertisement
Advertisement

तीसरे यूजर ने फिल्म के बेस्ट सीन की झलक फैंस को दिखाई है. और रवि तेजा के करियर की बेस्ट फिल्म टाइगर नागेश्वर राव को बताया है. 

Advertisement
Advertisement

चौथे यूजर ने लिखा, टाइगर नागेश्वर राव बॉक्स ऑफिस पर डिस्ट्रक्शन मोड पर है! मजबूत इमोशन प्लस एक्शन कंटेंट का मिश्रण है फिल्म. जबरदस्त परफॉर्मेंस देने वाले रवि तेजा. फिल्म रिलीज के बाद उनकी सराहना आसमान पर होगी. 

बता दें, टाइगर नागेश्वर राव को वमासी कृष्णा नायडू ने डायरेक्ट किया है, जिसका बजट केवल 50 करोड़ बताया जा रहा है. फिल्म में रवि तेजा के अलावा कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन भी हैं, जो  साउथ में इस फिल्म के साथ डेब्यू कर रही हैं. इसके अलावा रेनू देसाई भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. 

Featured Video Of The Day
Mumbai Victory Parade के दौरान फैंस हुए बेकाबू, कई लोग हुए घायल