Tiger Nageswara Rao Box Office Collection Day 5: ट्रैक पर आई रवि तेजा की फिल्म, 5वें दिन की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई

Tiger Nageswara Rao Box Office Collection Day 5: सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म टाइगर नागेश्वर राव भी हर दिन बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही है. हालांकि फिल्म ने अपने पांचवें दिन बाकी दिनों की तुलना में बेहतर कमाई की. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
Tiger Nageswara Rao Box Office Collection Day 5: ट्रैक पर आई रवि तेजा की फिल्म
नई दिल्ली:

Tiger Nageswara Rao Box Office Collection Day 5: इस वीकेंड कई फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है, जिसमें बॉलीवुड फिल्म गणपत और यारियां शामिल हैं. तो वहीं साउथ की फिल्म लियो, टाइगर नागेश्वर राव और घोस्ट भी रिलीज हुई है. लेकिन लियो को छोड़ दिया जाए तो अभी तक किसी भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की है. सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म टाइगर नागेश्वर राव भी हर दिन बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही है. हालांकि फिल्म ने अपने पांचवें दिन बाकी दिनों की तुलना में बेहतर कमाई की. 

Advertisement

फिल्म ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म टाइगर नागेश्वर राव ने दुनिया भर में 25.4 करोड़ रुपये की कमाई की है. शुरुआती अनुमानों की मानें तो फिल्म ने मंगलवार को भारत में 4.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. रवि तेजा की फिल्म टाइगर नागेश्वर राव ने लंबी छुट्टियों के दौरान अच्छा प्रदर्शन किया. पहले दिन 6.55 करोड़ रुपए से फिल्म की ओपनिंग हुई और पांचवें दिन फिल्म ने 4.50 करोड़ रुपए कमाए, जो ओपनिंग डे के बाद दूसरी सबसे ज्यादा कमाई है.

फिल्म टाइगर नागेश्वर राव में लोगों और समीक्षकों को जहां रवि तेजा की एक्टिंग और धांसू एक्शन सीन पसंद आए हैं. वहीं कुछ लोगों को स्लो सेकंड हाफ पसंद नहीं आया. यह फिल्म 1970 के दशक की वास्तविक घटनाओं पर आधारित एक थ्रिलर फिल्म है. सैकनिल्क के मुताबिक, रवि तेजा की फिल्म टाइगर नागेश्वर राव ने दुनिया भर में 25.4 करोड़ रुपये क कारोबार किया. बता दें कि यह फिल्म मूल रूप से 3 घंटे से अधिक लंबी थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने निर्माताओं से इसे काटने के लिए कहा. निर्माताओं ने दर्शकों की मांग सुनी और अब फिल्म 2 घंटे 37 मिनट की है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Assam कैसे बन रहा Drugs का ट्रांज़िट सेंटर, सरकार ने छेड़ी नशे के ख़िलाफ़ जंग