कानपुर चिड़ियाघर में बाघ शावक का नाम रखा गया रवीना, बॉलीवुड एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन

रवीना टंडन का बेजुबान जीवों को लेक प्यार अकसर नजर आता रहा है. अब कानपुर चिड़ियाघर ने एक बाघ शावक का नाम उनके नाम पर रख दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
रवीना टंडन को मिला यह सम्मान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं. इसके अलावा वह पशु प्रेमी भी हैं. अक्सर उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए इसकी झलक देखने को मिलती है. एक बार फिर इस बात की पुष्टि हुई है. रवीना टंडन ने कड़ाके की इस ठंड में बेजुबानों की मदद को हाथ बढ़ाया है. एक्ट्रेस ने कानपुर चिड़ियाघर में हीटर भेजे हैं, ताकि बेजुबानों की सर्दियां चैन से कट सकें. दिलचस्प बात यह है कि एक्ट्रेस की दरियादिली देख कानपुर प्राणी उद्यान में एक बाघ शावक का नाम उन्हीं के नाम पर रवीना रखा गया है.

वाइल्डलेंस ईको फाउंडेशन कानपुर प्राणी उद्यान से संबंधित स्टाफ ने रवीना टंडन का आभार जताया है. हर कोई एक्ट्रेस की तारीफ कर रहा है. साथ ही बाघ शावक का नाम उनके नाम पर रखा है. रवीना टंडन ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए आभार जताया है. रवीना टंडन ने लिखा है, 'कानपुर चिड़ियाघर की पहल शानदार है.'

डायरेक्टर कृष्ण कुमार सिंह रवीना टंडन का आभार जताते हुए एक्ट्रेस द्वारा भेजे गए सामान को दिखाते हुए बताते हैं, 'कानपुर प्राणी उद्यान के लिए मैडम रवीना टंडन ने बेजुबानों के लिए दवाइयां और टूल्स भेजे हैं. इसके लिए प्राणी उद्यान उनका आभारी है.' इसके अलावा चिड़ियाघर के क्षेत्रीय वनाधिकारी नावेद इकराम सहित तमाम स्टाफ ने भी रवीना टंडन का आभार जताया.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब रवीना टंडन ने जानवरों की मदद की हो. कोविड 19 महामारी की दस्तक के बाद लगे लॉकडाउन के दौरान भी एक्ट्रेस ने बेजुबानों के लिए ऐसी तमाम पहल की थीं.

Featured Video Of The Day
मुंबई में बारिश से बिगड़े हालात, कई इलाक़ों में पानी भरा, Local Train सर्विस और Flights पर भी असर