Tiger 3 Box Office Collection Day 5: टाइगर 3 का जोर नहीं हुआ है कम, पांच दिनों में पार करने को तैयार ये आंकड़ा

Tiger 3 Box Office Collection Day 5: टाइगर 3 दुनियाभर में 300 करोड़ की कमाई जहां पार कर चुकी है वहीं भारत में यह आंकड़ा 200 करोड़ से कुछ ही दूर रह गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
T
नई दिल्ली:

Tiger 3 Box Office Collection Day 5: सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर टाइगर 3 दीवाली पर धमाका लेकर लौटी थी, जिसने भारत में ही नहीं वर्ल्डवाइड भी अपने नाम कई रिकॉर्ड बनाए थे. लेकिन पठान का रिकॉर्ड तोड़ने में नाकामयाब साबित हुई थी. पर गोवर्धन पूजा के दिन टाइगर 3 की कमाई में उछाल देखने को मिला था. हालांकि अगले दिन फिर यह कलेक्शन डाउन चला गया था. बावजूद इसके वर्ल्डवाइ़ड जहां टाइगर 3, 300 करोड़ पार कर चुकी है तो वहीं भारत में 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार करने से कुछ ही दूर है. आइए आपको बताते हैं पांच दिनों में फिल्म ने कितनी कमाई अपने नाम की है. 

टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5 | Tiger 3 5 Days Box Office Collection

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के अनुसार, टाइगर 3 ने पांचवे दिन केवल 18.50 करोड़ की कमाई हासिल की है. जबकि भारत में कलेक्शन 187.65 करोड़ हो गया है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो चौथे दिन जहां सलमान खान स्टारर 270 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी थी तो वहीं पांचवे दिन यह आंकड़ा 300 करोड़ पार हो सकता है. 

चार दिनों में सलमान खान की फिल्म के कलेक्शन को देखें तो पहले दिन 44.5 करोड़ रुपये तक की कमाई तो दूसरे दिन यह आंकड़ा 59 करोड़ तक जा पहुंचा. जबकि तीसरे दिन गिरकर कमाई 44 करोड़ पर आ टिकी. वहीं चौथे दिन और नीचे 21.1 करोड़ पर कमाई हासिल कर पाई है. गौरतलब है सलमान खान की इस फिल्म का बजट 300 करोड़ बताया जा रहा है, जो कि वर्ल्डवाइड कलेक्शन में हासिल करने को तैयार है. जबकि भारत में यह आंकड़ा तय करना थोड़ा मुश्किल लग रहा है. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: वोट डालने पहुंचे केंद्रीय मंत्री Manohar Lal, कांग्रेस पर साधा निशाना