Tiger 3 Advance Booking Day 2: सलमान खान की फिल्म को दूसरे दिन लगा झटका, खाते में आएंगे बस इतने करोड़ !

शुरुआती कमाई के आंकड़े टाइगर 3 को उनकी 2019 की फिल्म भारत के बाद सलमान खान के लिए सबसे बड़ी स्टार्टर बनाते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

Tiger 3 Advance Booking Day 2: सलमान खान की टाइगर 3 इस दिवाली भाई की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. पहले दिन भारी रिस्पॉन्स के बाद रिपोर्ट्स से पता चलता है कि फिल्म ने अपने दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग के मामले में गिरावट दर्ज की है. Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग में 17.48 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

टाइगर 3 की दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग

शाहरुख खान की फिल्मों के बाद दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग के साथ टाइगर 3 2023 की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म है. जहां 'पठान' ने दूसरे दिन एडवांस बुकिंग के साथ ₹32.10 करोड़ का कारोबार किया, वहीं जवान ने ₹21.62 करोड़ का कारोबार किया. बताया जा रहा है कि टाइगर 3 ने अब तक पूरे भारत में 6,35,430 टिकट बेचे हैं. “#Tiger3 के लिए दिवाली के अगले दिन की एडवांस बुकिंग त्योहार की छुट्टियों को देखते हुए कम है. आइए देखें कितनी स्पॉट बुकिंग होने वाली है”. पोर्टल ने ट्वीट किया, फिल्म ने पहले दिन 44.5 करोड़ रुपये की कमाई की.

शुरुआती आंकड़े टाइगर 3 को उनकी 2019 की फिल्म भारत के बाद सलमान खान के लिए सबसे बड़ी स्टार्टर बनाते हैं. मजेदार बात यह है कि भारत में भी सलमान और कैटरीना कैफ थे. टाइगर 3 का डायरेक्शन मनीष शर्मा ने किया है. यह टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त है और YRF स्पाई यूनिवर्स का लेटेस्ट प्रोजेक्ट है.

Advertisement

टाइगर 3 की रिव्यू में भी सलमान खान को जबरदस्त तारीफें मिली हैं. टाइगर 3 में सलमान खान पावर के साथ सॉलिड लग रहे हैं. कैटरीना कैफ के काम को भी खासी तारीफ मिल रही है. इन दोनों की जोड़ी को लेकर वैसे भी फैन्स में एक्साइटमेंट रहता है और यही वजह है कि फिल्म शुरुआत से चर्चा में थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?