#Throwback: जब शाहरुख खान के साथ लड़की बने थे रणबीर कपूर, मिल गया था बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

रणबीर-शाहरुख की इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं, जिसके चलते यह सोशलमीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं. उनके हर लुक पर फैंस जान छिड़कते हैं. इसी बीच रणबीर कपूर और शाहरुख खान का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक्टर्स लड़की के लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं रणबीर को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलता दिख रहा है. रणबीर-शाहरुख की इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं, जिसके चलते यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हुआ रणबीर-शाहरुख का वीडियो

कुछ ही घंटे पहले फिल्म फेयर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रणबीर कपूर को एक अवॉर्ड शो में फिल्म रॉकस्टार के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड उनकी बहनें और एक्ट्रेस करीना कपूर और करिश्मा कपूर देती नजर आ रही हैं. वहीं शाहरुख लड़की के गेटअप में एक्टर को बधाई दे रहे हैं. रणबीर की इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. जहां एक यूजर ने फायर का इमोजी शेयर किया है तो वहीं एक ने दिल वाली इमोजी शेयर की है. हालांकि कई लोग उन्हें इस वीडियो पर ट्रोल करते दिख रहे हैं.

बता दें, रणबीर कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते बिजी हैं. हाल ही में एक्टर बेटी राहा के पिता बने हैं, जिसके बाद वह सुर्खियों में हैं. वहीं एक्टर शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म पठान के चलते चर्चा में छाए हुए हैं. दरअसल, शाहरुख की फिल्म को इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करने की मांग की जा रही हैं. वहीं फिल्म का पहला गाना बेशरम रंग ट्रोलिंग का सामना कर रहा है. हालांकि शाहरुख की तरफ से अभी तक इस पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल