तस्वीर में एक नहीं तीन हैं स्टार बहनें, एक सिंगिंग, दूसरी डांसिंग और तीसरी एक्टिंग में हैं फेमस, पहचाना क्या?

तस्वीर में नजर आ रहीं तीन बहनें, इनमें से कोई सिंगर, कोई डांसर तो कोई कोरियोग्राफर है. वहीं, उनकी बड़ी बहन तो एक नहीं बल्कि 6 भाषाओं में गाना गा चुकी हैं और उनकी सिंगिंग के दीवाने करोड़ों लोग हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
तस्वीर में दिख रही तीन बहनों को पहचाना क्या?
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी सिस्टर्स की जोड़ी है, जो बड़े पर्दे पर धमाल मचाती हैं. ठीक इसी तरह से ही इन तीन बहनों की जोड़ी न सिर्फ छोटे पर्दे बल्कि बड़े पर्दे पर भी कमाल दिखा चुकी हैं. इनमें से कोई सिंगर, कोई डांसर तो कोई कोरियोग्राफर है. वहीं, उनकी बड़ी बहन तो एक नहीं बल्कि 6 भाषाओं में गाना गा चुकी हैं और उनकी सिंगिंग के दीवाने करोड़ों लोग हैं. तो जरा इस तस्वीर को देखकर हमें बताएं कि ये सिंगिंग सेंसेशन कौन है. 

बहनों के साथ मस्ती करती नजर आ रही ये बच्ची कौन 

इस थ्रोबैक तस्वीर को जरा गौर से देखिए, तीन बच्चियां इस तस्वीर में छोटी सी गुड़िया से खेलती हुई नजर आ रही है. इसमें जो व्हाइट कलर की फ्रॉक पहने सबसे बड़ी बच्ची दिख रही है उसकी आवाज़ दिल को छू जाती है. तो ज़रा दिमाग पर ज़ोर डालिये और पहचान कर बताइये.

सिंगर से पहले एक्टर बनी थी नीति

बहुत कम लोग जानते हैं कि सिंगिंग सेंसेशन नीति मोहन ने साल 2005 में आई फिल्म सोचा ना था मैं एक साइड एक्ट्रेस के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें बचपन से ही सिंगिंग करने का बहुत शौक था और उन्होंने गंधर्व यूनिवर्सिटी से संगीत में महारत भी हासिल की है. नीति मोहन ने 2009 में फ्रूट एंड नट फिल्म में एक गाना गाया, हालांकि उनका सबसे फेमस गाना स्टूडेंट ऑफ द ईयर का इश्क वाला लव था.

हिंदी नहीं बल्कि 6 भाषाओं में गाना गा चुकी हैं नीति मोहन 

नीति मोहन अपनी आवाज से करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बना चुकी है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि नीति सिर्फ बॉलीवुड के गाने ही नहीं बल्कि तमिल, तेलगु, कन्नड़, तमिल, मराठी और पंजाबी गाने भी गा चुकी हैं. उनके सबसे आईकॉनिक गानों में जिया रे, नजर लाए ना, खींच मेरी फोटो जैसे बेहतरीन गाने शामिल है. नीति मोहन की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उन्होंने 15 फरवरी 2019 को एक्टर निहार पांड्या से शादी की और वो एक बेटे की मां भी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़
Topics mentioned in this article