हॉरर फिल्म 'दहशत' 1981 में हुई थी रिलीज, फिल्म में इस तरह खून पीने वाला दरिंदा बन गया था एक डॉक्टर

डॉक्टर पति से तंग आकर पत्नी ने उसे ऐसा इंजेक्शन लगा दिया, जिसने उसे दरिंदा बना दिया. पढ़ें यह हैरतअंगेज 'दहशत' की कहानी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
रोंगटे खड़े कर देगी 'दहशत' की यह दास्तान
नई दिल्ली:

पति एक जाना-माना डॉक्टर था. जिसे जुनून था, इंसानों में पशु-पक्षियों की सारी खासियत पिरोकर उसे सुपर ह्यूमन बनाने की. लेकिन उसके रवैये से तंग आकर उसकी पत्नी एक दिन और उसे खतरनाक इंजेक्शन लगा देती है. इस इंजेक्शन से वो डॉक्टर शैतान में तब्दील हो जाता है. अब उसे हर रात खून की प्यास लगती और वह लोगों को कत्ल करने निकल पड़ता है. जिससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई और शायद यह कहानी सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो गए होंगे. जी हां, यह कहानी एकदम सच है, लेकिन रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में. (फिल्म देखने के लिए यहां क्लिक करें)

यह कहानी है दहशत फिल्म की जो 1981 में रिलीज हुई थी. फिल्म में नवीन निश्चल, ओम शिवपुरी, सारिका, नादिरा, मदन  पुरी, पिंचू कपूर और राजेंद्र नाथ लीड रोल में हैं. शैतान डॉक्टर का किरदार ओम शिवपुरी ने निभाया है. फिल्म को हॉरर फिल्में बनाने वाली मशहूर जोड़ी श्याम रामसे और तुलसी रामसे ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में बप्पी लाहिड़ी का म्यूजिक था. इस तरह फिल्म की कहानी को काफी पसंद किया गया था, और हॉरर फिल्म प्रेमियों को यह फिल्म काफी पसंद भी आती है. वैसे भी रामसे ब्रदर्स को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में हॉरर जॉनर को पॉपुलर बनाने का श्रेय जाता है. यह फिल्म भी उसी श्रेणी में आती है और खूब देखी जाती है. 

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Election: Amarnath यात्रा के बाद कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं