संगीता, कैटरीना नहीं इस टॉप एक्ट्रेस की वजह से हुआ था सलमान-ऐश्वर्या का ब्रेकअप! अफेयर की अफवाहों ने तोड़ दिया था रिश्ता

सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते का अंत बेहद विवादित था. दोनों के रिश्ते में आई कड़वाहट के पीछे सलमान का बॉलीवुड की दूसरी टॉप हीरोइन के साथ चल रहे अफेयर को भी बताया गया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान और ऐश्वर्या राय का रिश्ता 90 के दशक में खूब परवान चढ़ा था. दोनों के रिश्ते और ब्रेकअप की कहानियां मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरती आई हैं. सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते का अंत बेहद विवादित था. एक्ट्रेस ने सलमान पर मौखिक, शारीरिक और इमोशनल लेवल पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. दोनों के रिश्ते में आई कड़वाहट के पीछे सलमान का बॉलीवुड की दूसरी टॉप हीरोइन के साथ चल रहे अफेयर को भी बताया गया था. सलमान और ऐश्वर्या के बातचीत के कथित टेप के लीक होने के बाद चोरी चोरी चुपके चुपके की शूटिंग के दौरान सलमान और प्रीति जिंटा के बीच अफेयर की खबरों को खूब हवा मिली थी.

प्रीति की वजह से टूटा सलमान-ऐश्वर्या का रिश्ता?
सलमान और ऐश्वर्या के बीच बातचीत का टेप कथित रूप से लीक हो गया था और कई टीवी चैनलों पर चलाया भी गया था. 28 अगस्त 2001 को सलमान और ऐश्वर्या की बातचीत के लीक टेप में सलमान ने ऐश्वर्या के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. दोनों के बीच चोरी चोरी चुपके चुपके मूवी के दौरान उस समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार प्रीति जिंटा के साथ रिलेशन के बारे में भी बातचीत हुई थी. हालांकि, बाद में फोरेंसिक जांच से खुलासा हुआ कि लीक टेप में छेड़छाड़ की गई थी. उन दिनों सलमान और ऐश्वर्या के ब्रेकअप को लेकर इंडस्ट्री और मीडिया में खूब हंगामा मचा हुआ था.

प्रीति ने अफेयर की खबरों को किया था खारिज
सलमान और प्रीति के रिश्ते की अफवाह की वजह से न सिर्फ ऐश्वर्या का रिश्ता टूटा था बल्कि खुद प्रीति और उनके ब्वॉयफ्रेंड नेस वाडिया के बीच भी दरार आ गई थी. प्रीति जिंटा और नेस वाडिया का रिश्ता भी काफी विवादित ढंग से खत्म हुआ था. बाद में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में प्रीति ने सलमान संग अफेयर की खबरों को सिरे से नकार दिया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि वो और सलमान बहुत अच्छे दोस्त हैं और जरूरत पड़ने पर एक-दूसरे के लिए हमेशा मजबूती से खड़े रहेंगे, लेकिन दोस्ती से बढ़ कर उन दोनों के बीच कोई भी रिश्ता नहीं है.

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय और सलमान खान की गुपचुप हो गई थी शादी? जानें लोनावाला के फार्महाउस का सच


 

Featured Video Of The Day
Atishi New Delhi CM: क्या आतिशी सरकार केजरीवाल की खड़ाऊं सरकार बन जाएगी?
Topics mentioned in this article