उधार के गहने पहन कर इस टॉप एक्ट्रेस को करनी पड़ी थी शादी, सरेआम एक प्रिंस को किस कर मचा दिया था बवाल

कभी अपनी मासूमियत से तो कभी अपने एरोगेंस से और कभी अपने सिजलिंग अंदाज से ये एक्ट्रेस फैंस को चौंकाती रही. और, हिम्मत इतनी कि उस दौर में ही डायरेक्टर प्रोड्यूसर से इश्क लड़ाया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Padmini Kolhapure Unseen Pic: तस्वीर में दिख रही इस अदाकारा को पहचाना क्या
नई दिल्ली:

Padmini Kolhapure Unseen Photo: 80 के दशक में एक हीरोइन का नाम हर एक्टर और डायरेक्टर की जुबां पर था. फैंस भी उसकी खूबसूरती के कायल थे. कभी अपनी मासूमियत से तो कभी अपने एरोगेंस से और कभी अपने सिजलिंग अंदाज से ये एक्ट्रेस फैंस को चौंकाती रही. और, हिम्मत इतनी कि उस दौर में ही डायरेक्टर प्रोड्यूसर से इश्क लड़ाया. माता पिता की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी रचाई और जब मौका मिला तब सरेआम एक प्रिंस को भी किस कर डाला. इन सब किस्सों और बवाल के बावजूद अपनी एक्टिंग से इतना नाम कमाया कि वही काम अब तक पहचान बना हुआ है. 

उधार के गहनों में शादी

ये हीरोइन हैं पद्मिनी कोल्हापुरे जिन्हें 21 की उम्र में ही अपने प्रड्यूसर से इश्क हो गया. ये बात उस वक्त की है जब पद्मिनी कोल्हापुरे, मिथुन चक्रवर्ती के साथ फिल्म ऐसा प्यार कहां की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म के प्रोड्यूसर थे प्रदीप शर्मा, जिनके इश्क में पद्मिनी कोल्हापुरे दीवानी हो गईं थीं. दीवानगी इस कदर थी कि माता पिता की मर्जी के खिलाफ जाकर वो शादी के लिए तैयार थीं. और, किया भी यही. पद्मिनी कोल्हापुरे को ने भाग कर प्रदीप शर्मा के साथ शादी रचा ली. उनके पास न जेवर थे न कपड़े. तब पूनम ढिल्लन ने उन्हें अपने गहने और कपड़े दिए थे. उधार के लिबास और गहनों में पद्मिनी कोल्हापुरे की शादी हो सकी. इस बारे में खुद पूनम ढिल्लन ने कहा था कि उस वक्त वो लोग बहुत छोटे थे. उन्हें पता ही नहीं था कि क्या क्या करना पड़ेगा. लेकिन दोस्ती की खातिर वो पद्मिनी कोल्हापुरे की मदद  करने को तैयार थीं.

Advertisement

प्रिंस को किया किस

ये बात है साल 1981 की. तब  पद्मिनी कोल्हापुरे फिल्म आहिस्ता आहिस्ता की शूटिंग कर रही थीं. और, ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स भारत के दौरे पर थे. उस वक्त उन्होंने शूटिंग देखने की इच्छा जताई. वो सेट पर पहुंचे थे पद्मिनी कोल्हापुरे ने फूलों से बनी माला पहनाकर उनका स्वागत किया और तुरंत आगे बढ़ कर उन्हें गालों पर किस भी कर दिया. इसके बाद खूब बवाल मचा. उनकी तस्वीरें ब्रिटेन में भी छपीं. और पद्मिनी कोल्हापुरे ब्रिटेन तक में हिट हो गईं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri में पहांडी समारोह शुरू, देवता रथ यात्रा के लिए रथ पर सवार
Topics mentioned in this article