Advertisement

इस लड़के की फिल्म पर कोई नहीं लगाना चाहता था पैसा, पिता ने खुद बाजी लगाकर बना दिया सुपरस्टार...पहचाना क्या?

हल्की-हल्की मूंछों वाला ये टीनएजर आज बॉलीवुड का बहुत बड़ा स्टार है. सिर्फ ये नहीं, इनके घर में सुपरस्टार्स की फौज है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 4 mins
फोटो में दिख रहा ये नौजवान है बॉलीवुड का बड़ा स्टार
नई दिल्ली:

हल्की-हल्की मूंछों वाला ये टीनएजर बॉलीवुड के एक सुपरस्टार का बेटा है और खुद भी आज बॉलीवुड का बहुत बड़ा सितारा है. हाल ही में इनके बेटे की भी शादी हुई है. फिल्मी दुनिया में दमदार एक्शन हीरो की पहचान बना चुके इस बच्चे ने फिल्मी बैकग्राउंड से आने के बावजूद अपने दम पर अपनी पहचान बनाई. इनके ढाई किलो के हाथ की चर्चा पूरे बॉलीवुड में होती है, अब तो आप इन्हें पहचान ही गए होंगे. जी, हां ये सनी देओल के टीनएज की तस्वीर है.

Advertisement

जब फिल्म घायल के लिए कोई प्रोड्यूसर नहीं मिला तब पिता धर्मेंद्र और खुद सनी देओल ने मिलकर फिल्म प्रोड्यूस किया और फिल्म सुपरहिट रही. सनी देओल की इस फिल्म ने जमकर कमाई की और कई सारे अवार्ड्स भी जीते. सनी देओल ने घायल के अलावा घातक, गदर, त्रिदेव, अजय, हिम्मत, जोर और अंगरक्षक जैसी कई सारी एक्शन फिल्में की, जिसकी वजह से बॉलीवुड में उनकी पहचान एक एक्शन हीरो की बन गई, जो आज भी कायम है. जल्द ही उनकी फिल्म गदर 2 रिलीज होने वाली है. ये भी एक एक्शन फिल्म ही है.  

मनीषा कोइराला, उर्वशी रौतेला और पलक तिवारी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election 2024: रिज़र्व SC सीटों का गणित किसके पक्ष में?