श्रीदेवी के प्यार में दीवाना था ये सुपरस्टार, एक साथ की थीं 19 फिल्में, एक अपशकुन के बाद नहीं किया इजहार-ए-मोहब्बत

कुछ फिल्म स्टार्स तो ऐसे भी रहे, जिनके साथ श्रीदेवी ने एक दो नहीं कई फिल्में की हैं. ऐसे ही एक फिल्म स्टार थे, जो उनसे उम्र में थोड़े ज्यादा बड़े थे, लेकिन श्रीदेवी के दीवाने हो गए थे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
R
नई दिल्ली:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी का फिल्म करियर जिस मुकाम पर रहा है, उनकी पर्सनल लाइफ के चर्चे भी उतने ही आम रहे हैं. उन्हें चाहने वालों की कोई कमी नहीं थी, फिर चाहें बात फिल्मी दुनिया की हो या फिर फिल्मी दुनिया से बाहर की. उनके दीवानों की कोई कमी नहीं थी. श्रीदेवी केचाहने वाले बॉलीवुड में भी थे और टॉलीवुड यानी कि साउथ इंडियन फिल्म इंड्स्ट्री में भी थे. श्रीदेवी ने बहुत से फिल्म स्टार्स के साथ काम किया है. कुछ फिल्म स्टार्स तो ऐसे भी रहे, जिनके साथ श्रीदेवी ने एक दो नहीं कई फिल्में की हैं. ऐसे ही एक फिल्म स्टार थे जो उनसे उम्र में थोड़े ज्यादा बड़े थे लेकिन श्रीदेवी के दीवाने हो गए थे.

एक साथ कीं 19 फिल्में

ये फिल्म स्टार हैं रजनीकांत, जिन्हें अब लोग फिल्मी दुनिया का थलाइवा भी कहने लगे हैं. श्रीदेवी और रजनीकांत ने एक साथ करीब 19 फिल्मों में काम किया है. श्रीदेवी जब महज 13 साल की थीं, तब ही वो रजनीकांत की मां का किरदार अदा कर चुकी थीं. फिल्म मूंदरू मुदिचू में रजनीकांत श्रीदेवी से उम्र में 13 साल बड़े थे, फिर भी उन्हें श्रीदेवी से प्यार हो गया था. उम्र का फासला ज्यादा होने की वजह से कई बार रजनीकांत उनके लिए बहुत प्रोटेक्टिव भी हो जाते थे. दोनों में दोस्ती भी बहुत अच्छी हो चुकी थी, जिसे रजनीकांत जल्द से जल्द शादी में भी बदलना चाहते थे.

ये भी पढ़ें: श्रदेवी के जन्मदिन पर उन्हें याद कर इमोशनल हुई बेटियां, बोनी कपूर ने ये तस्वीर शेयर कर लिखा-हैप्पी बर्थडे जान

Advertisement

एक अपशकुन ने रोक दी बात

रजनीकांत के साथी के बालचंदर के अनुसार जब श्रीदेवी 16 साल की ही थीं तब ही रजनीकांत ने उनसे शादी का फैसला कर लिया था. वो इसके लिए उनकी मां से बात करने को भी तैयार थे. इसके लिए उन्होंने श्रीदेवी के घर होने वाले गृह प्रवेश का मौका चुना था. रजनीकांत और के बालचंदर गृह प्रवेश के मौके पर श्रीदेवी के घर गए भी, लेकिन उसी समय बिजली गुल हो गई. इसे रजनीकांत ने अपशकुन माना और फिर बिना बात किए ही वापस लौट आए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
क्या CJI और PM Modi के पूजा वीडियो पर विवाद जरूरी है? जानिए SC के वरिष्ठ वकील Raj K. Singh से
Topics mentioned in this article