जहां यह स्टार खड़ा हो जाए लाइन वहीं से शुरू होती है, बचपन की फोटो में पहचाना तो कहलाएंगे चैंपियन

जहां हम खड़े हो जाते हैं लाइन वही से शुरू होती है...यह मशहूर डायलॉग तो आपको याद ही होगा. यह वही बच्चा है, जो बन गया बॉलीवुड का शहंशाह.

Advertisement
Read Time: 19 mins
इस फोटो में बताएं कौन है यह बच्चा
नई दिल्ली:

जहा हम खड़े हो जाते हैं लाइन वही से शुरू होती है...यह मशहूर डायलॉग तो आपको याद ही होगा. हिंदी सिनेमा के इतिहास में इस डायलॉग का अपना एक अलग महत्व है. अगर एटीट्यूड दिखाना हो तो कोई भी इस डायलॉग को झट से बोल देते हैं. यह डायलॉग अमिताभ बच्चन की फिल्म 'कालिया' का है. कालिया सुपरहिट फिल्म रही है जिसमें प्राण ने जेलर का किरदार निभाया था. अमिताभ बच्चन के इस फिल्म से डायलॉग काफी फेमस हुए थे. लेकिन यह हमारी फोकस कालिया यानी अमिताभ बच्चन की बचपन की वो फोटो है जो कुछ समय पहले अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थी. 

अमिताभ बच्चन की इस फोटो को अभिषेक बच्चन ने पापा के 78वें जन्मदिन पर शेयर की थी. यह फोटो अमिताभ बच्चन के बचपन की है. इस फोटो में सीनियर बच्चन बहुत ही क्यूट लग रहे हैं और यह ब्लैक व्हाइट फोटो हैं. इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा था, 'माय हीरो, लव यू पापा.' इस फोटो पर फैन्स ने खूब प्यार बरसाया है और लाखों में लाइक्स भी आए हैं. 

Advertisement

अगर अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह अलग-अलग तरह की कई फिल्मों के साथ आने वाले हैं. वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र में नजर आए हैं. इसके अलावा उनकी गुड बाय बी रिलीज हो चुकी है. वह बटरफ्लाई, ऊंचाई जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. यही नहीं, वह प्रभास के साथ भी एक फिल्म कर रहे हैं. 

Advertisement

VIDEO: "दिल से तो रणबीर से शादी कर चुकी हूं", NDTV से बोलीं आलिया भट्ट

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: Brahmaputra और सहायक नदियों में बाढ़ से असम के करीब 24 Lakh लोग प्रभावित