फिल्म रिलीज के बाद कर्ज में डूब गया था ये स्टार, भरपाई के लिए सर्कस में करना पड़ा काम

विद्युत जामवाल को आखिरी बार उनकी फिल्म 'क्रैक' में देखा गया था. उन्होंने इस फिल्म को प्रोड्यूस भी किया था. हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद उन्हें 'करोड़ों' का नुकसान हुआ.

Advertisement
Read Time: 3 mins
फिल्म रिलीज के बाद कर्ज में डूब गए थे विद्युत जामवाल
नई दिल्ली:

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) को आखिरी बार उनकी फिल्म 'क्रैक' में देखा गया था. उन्होंने इस फिल्म को प्रोड्यूस भी किया था. हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद उन्हें 'करोड़ों' का नुकसान हुआ. हालांकि, उन्होंने नुकसान की भरपाई के लिए एक नई नौकरी की. नुकसान की भरपाई के लिए उन्होंने एक फ्रांसीसी सर्कस ज्वाइन किया.

विद्युत जामवाल की 'क्रैक' इस साल फरवरी में सिनेमाघरों में आई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 17 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म का बजट 45 करोड़ रुपये था. यह जामवाल की लगातार दूसरी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप फिल्म थी, इससे पहले उनकी स्पाई थ्रिलर आईबी17 भी आई थी, जिसे उन्होंने को-प्रोड्यूस किया था. फिल्म ने 40 करोड़ रुपये के बजट के मुकाबले 29 करोड़ रुपये कमाए थे.

सर्कस में किया काम

जूम के साथ एक इंटरव्यू में, जामवाल ने अपने आर्थिक नुकसान और उससे उबरने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "मैंने बहुत सारा पैसा खो दिया (क्रैक की अफलता के कारण). मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि मैं इससे कैसे निपटूंगा. पैसे खोने के साथ बहुत सारी सलाह भी मिलती है. जो लोग अतीत में पैसे खो चुके हैं और दोस्त जो वास्तव में आपकी परवाह करते हैं... मेरे लिए सभी सलाह से अलग होना अहम था. क्रैक के बाद मैंने एक फ्रांसीसी सर्कस ज्वाइन किया और इन एलीट लोगों के साथ लगभग 14 दिन बिताए."

Advertisement
Advertisement

उन्होंने आगे कहा, “मैंने इस कलाकार के साथ समय बिताया. एक कलाकार वह होता है जो अपने शरीर को कुछ ऐसे स्तरों तक पहुंचा सकता है जो लगभग असंभव है. इसलिए, जब मैं किसी कलाकार को देखता हूं, तो मेरे दिमाग में ऐसा लगता है, ‘हे भगवान, कोई ऐसा कैसे हो सकता है'. जब मैं ऐसे सर्कस में होता हूं तो मैं उस कमरे में सबसे छोटा व्यक्ति होता हूं. मैंने उन लोगों के साथ कुछ समय बिताया, और जब तक मैं मुंबई वापस आया, तब तक सब कुछ शांत हो चुका था.” जामवाल ने बताया कि फिल्म रिलीज होने के तीन महीने बाद वह कर्ज से मुक्त हो गए और उनके दोस्त उनसे पूछ रहे थे कि उन्होंने यह कैसे किया. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Adani Group के Chairman ने दी बधाई | Team India Victory Parade