इस फिल्म को सिनेमाघरों में 30 साल बाद दोबारा किया गया रिलीज, तो फैन्स ने सिनेमाघरों में मचा डाला गदर

साउथ की इस फिल्म का बॉलीवुड में सुपरहिट रीमेक बन चुका है, जिसे आज भी पसंद किया जाता है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों फिल्मों के फ्लॉप होने में एक दिन भी नहीं लगता. लेकिन कुछ ऐसी फिल्में भी हैं, जो 5 या 10 साल नहीं बल्कि 30 साल भी दर्शकों के बीच चर्चा का विषय रहती हैं. ऐसी ही एक साउथ की आइकॉनिक फिल्म है, जो 30 साल पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर सात करोड़ की कमाई हासिल की थी. इस फिल्म का क्रेज ऐसा था कि कुछ जगहों पर यह फिल्म सालभर तक चली थी. वहीं यह फिल्म बीते दिन दोनों सिनेमाघर में रिलीज हुई, जिसे देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी. इसे देखते हुए सिनेमाघरों में एक की जगह चार शोज की स्क्रीनिंग करनी पड़ी. वहीं भीड़ इतनी थी कि पुलिस के लिए भी संभालना मुश्किल होता हुआ. वीडियो में नजर आया है.

25 दिसंबर 1993 में रिलीज हुई मणिचित्रताझु  में मोहनलाल (Mohanlal), सुरेश गोपी, शोभना, नेदुमुदी वेनु अहम किरदारों में नजर आए थे. इस फिल्म की 30 साल बाद स्क्रीनिंग का एक वीडियो फैन ने एक्स पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा गया, मलयालम सिनेमा इंडस्ट्री की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म मणिचित्रताझु  ने कल केरल में 30 साल बाद सिनेमाघरों में वापसी की. त्रिवेन्द्रम के कैराली थिएटर्स में भीड़ इतनी ज्यादा थी कि शो की संख्या एक से बढ़ाकर चार कर दी गई. अब तक की सबसे महान फिल्म. 

Advertisement

वीडियो की बात करें तो दर्शकों की भीड़ देखी जा सकती है. जबकि लोग फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस फिल्म के 30 साल बाद भी फैंस का इतना प्यार देख कई लोगों को यकीन नहीं हो रहा है और रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी की बात करें तो जब एक पुराने बंगले में एक निषिद्ध कमरे को खोला जाता है, तो एक प्रतिशोधी डांसर की भावना प्रकट होती है. वहीं इस फिल्म का बॉलीवुड रिमेक भुलभलैया है, जो सुपरहिट रहा है. 

Advertisement

Advertisement

गौरतलह है कि मोहनलाल की कई फिल्मों का सुपरहिट रीमेक बन चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. वहीं हाल ही में उनका जेलर में कैमियो भी दर्शकों को खूब पसंद आया था. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
S Jaishankar ने UN में Cross Border Terrorism को लेकर Pakistan को यूं लगाई फटकार