बॉलीवुड के इस मशहूर विलेन के दामाद ने बताया, ससुर के साथ कैसी थी पहली मुलाकात ?

अपनी विलेन वाली इमेज इन्होंने ऐसी सेट की थी कि जनता उन्हें असल में वैसा ही मानने लगी थी. यह उनके टैलेंट की तारीफ ही है कि जो भी किया ऐसे किया कि कोई सोच ही नहीं पाया कि पर्दे पर हो रहा तो नाटक होगा.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

प्रेम चोपड़ा इंडियन सिनेमा के इतिहास के लीजेंड्री एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने अपनी विलेन वाली इमेज ऐसी सेट की थी कि जनता उन्हें असल में वैसा ही मानने लगी थी. यह उनके टैलेंट की तारीफ ही है कि जो भी किया ऐसे किया कि कोई सोच ही नहीं पाया कि पर्दे पर हो रहा तो नाटक होगा. उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में विलेन का रोल किया. लेकिन वो पर्सनल लाइफ में कैसे हैं ये कम ही लोग जानते हैं. शरमन जोशी यानी कि उनके दामाद ने अपनी फिल्म 'ला फैमीलिया' की प्रमोशन के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ और ससुर से पहली मुलाकात को याद किया. बता दें कि शरमन कॉलेज के पहले साल से ही प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा को डेट कर रहे थे और साल 2000 में दोनों ने शादी की.

शरमन ने कहा, “यह बहुत डरावना था. मैं कॉलेज में फर्स्ट ईयर से ही सीक्रेटली उनकी बेटी को डेट कर रहा था. पहली बार प्रेरणा की बहन ने हमें देखा और खबर सीधे मां को दे दी गई. पिता उस वक्त काम से बाहर गए हुए थे इसलिए उस वक्त इंस्टेंट तो कोई हंगामा नहीं हुआ. हालांकि कुछ दिन बाद पापा के सामने मेरी पेशी हुई. तब तक प्रेरणा की मां मेरे कॉन्टैक्ट में थीं और वह इस बात से बहुत खुश नहीं थीं कि उनकी बेटी एक लड़के को डेट कर रही है थिएटर कर रहा है और एक्टर बनना चाहता है."

उन्होंने कहा, "उन्होंने मुझे साफ कह दिया कि यह नहीं चलेगा और मैं ऐसा कह सकता हूं कि वह बिल्कुल सही थीं. अगर मेरी बेटी किसी स्ट्रगलिंग एक्टर से शादी करना चाहेगी तो मैं भी ऐसा ही करूंगा. हालांकि उन्होंने मुझे एक अच्छा ऑप्शन दिया. उन्होंने कहा कि एक साल बाद वापस आना अगर तुम तब भी मेरी बेटी से प्यार करते हो और इतना पैसा कमा रहे हो तो तुम उससे शादी कर लेना. इसके तुरंत बाद वह (प्रेम चोपड़ा) आये और मुझे लगा कि वह एक अलग लेवल की बात करेंगे जैसा कि मैंने हमेशा पर्दे पर देखा है लेकिन वह बहुत समझदार, सज्जन दिखे और एक्टर बनने के लिए खुद भी मुश्किलें झेल चुके थे."

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'
Topics mentioned in this article