रामायण में रणबीर कपूर के साथ वनवास पर जा सकता है ये टीवी एक्टर, लक्ष्मण के रोल के लिए नाम सुन लोग बोले- परफेक्ट चॉइस

लक्ष्मण के रोल के लिए एक्टर की तलाश पूरी हो गई है. खबरों के मुताबिक, नितेश तिवारी की रामायण में लक्ष्मण के लिए रोल के लिए टीवी के एक जाने माने स्टार को फाइनल किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रामायण में लक्ष्मण बनेंगे ये टीवी एक्टर
नई दिल्ली:

नितेश तिवारी की फिल्म रामायण (Ramayana) को लेकर इन दिनों खासा बज बना हुआ है. हर अगले दिन इस फिल्म को लेकर कोई न कोई खबर सुनने को मिल रही है. फिल्म में जहां रणबीर कपूर श्रीराम के किरदार में नजर आने वाले हैं तो वहीं खबर है कि एक्ट्रेस साई पल्लवी सीता का रोल अदा करेंगी. इस बीच लक्ष्मण के रोल के लिए भी एक्टर की तलाश पूरी हो गई है. खबरों के मुताबिक लक्ष्मण के लिए रोल के लिए टीवी के एक जाने माने स्टार को फाइनल किया गया है. कौन है वो टीवी स्टार चलिए आपको बताते हैं.

रवि दुबे बन सकते हैं लक्ष्मण

टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक नितेश तिवारी की रामायण के लिए लक्ष्मण के किरदार की खोज पूरी हो गई है. खबर है कि टीवी के जाने माने स्टार रवि दुबे नितेश तिवारी की इस फिल्म में लक्ष्मण का किरदार निभाएंगे. रवि सीरियल 'जमाई राजा' से घर घर में जाने गए. हालांकि अभी मेकर्स ने उनके नाम का औपचारिक ऐलान नहीं किया है. लेकिन फैन्स ने इस खबर पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. वे कह रहे हैं कि लक्ष्मण के लिए रवि दुबे एकदम परफेक्ट चॉइस हैं.

ये सितारे आएंगे नजर

आपको बता दें कि नितेश तिवारी की इस फिल्म में रणबीर कपूर और साई पल्लवी के अलावा कुछ और नाम तय हो गए हैं. भले ही उनके नाम को ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है, लेकिन उन्हें लगभग तय माना जा रहा है. इस लिस्ट में सनी देओल, बॉबी देओल और विजय सेतुपति का नाम शामिल है. खबरों के मुताबिक सनी देओल हनुमान जी के रोल में दिखेंगे, तो वहीं विजय सेतुपति रावण बन सकते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भगदड़, चीखें...85 लोगों की मौत! आखिर हाथरस में कैसे हुआ इतना बड़ा हादसा?