साउथ के इस एक्टर ने बेटी को नहीं दिखाई अपनी एक भी फिल्म, जब उठने लगे सवाल तो बताया क्यों करते हैं ऐसा

साउथ स्टार ने बताया कि वो अपनी बेटी को हर फिल्म से दूर क्यों रखते हैं. अब जाकर बताया कि उन्होंने ऐसा फैसला क्यों लिया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

पृथ्वीराज सुकुमारन जो 'आदुजीविथम' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं ने हाल ही में बताया कि उनकी बेटी अलंकृता ने उनकी फिल्में नहीं देखी हैं. कोच्चि में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान IndiaToday.in ने एक्टर से 'आदुजीविथम' में उनकी दाढ़ी वाले लुक पर उनकी बेटी का रिएक्शन पूछा तो उन्होंने सही समय आने पर अपनी बेटी को ये फिल्म दिखाने में भी दिलचस्पी दिखाई. एक्टर जिन्हें हाल ही में 'बड़े मियां छोटे मियां' में देखा गया था ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटी को अपनी कोई भी फिल्म नहीं दिखाई है. उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि उनके इस फैसले के बारे में अक्सर सवाल किए जाते रहे हैं.

इस पर अपनी बात क्लियर करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि क्या यह ऐसी फिल्म है जिसे मैं चाहूंगा कि वह उसे देखे. मैंने यह कमेंट पहले भी किया था. मुझसे इस बारे में सवाल किए गए कि मैं दूसरों से कैसे कह सकता हूं कि वे अपने परिवार के साथ जाकर फिल्म देखें जबकि मैंने अपनी ही बेटी को फिल्म नहीं दिखाई. फर्क यह है कि जब मेरी बेटी मेरी फिल्म देखेगी तो वह अपने पिता को देखती रहेगी. लेकिन आपके बच्चे या दूसरे लोग एक्टर पृथ्वीराज को देखेंगे. मेरी बेटी अभी 9 साल की है उसके लिए ये समझना मुश्किल होगा. इसी वजह से मैंने अपनी कोई भी फिल्म बेटी को नहीं दिखाई है."

पृथ्वीराज ने कहा कि सही समय आने पर वह गर्व से अपनी बेटी को 'आदुजीविथम' दिखाएंगे. उन्होंने कहा, "एक पॉइंट पर अगर वह मुड़ती है और पूछती है कि क्या मैं एक एक्टर था और एक एक्टर होने का क्या मतलब है तो मैं पहली फिल्म 'आदुजीविथम' दिखाऊंगा." 'आदुजीविथम' या 'द गोट लाइफ' (हिंदी में) इस बात पर रौशनी डालती है विदेशों में अप्रवासियों के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है. असल कहानी पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. कहानी के अलावा ब्लेसी के डायरेक्शन में बनी फिल्म में एक्टर की दिल दहला देने वाली परफॉर्मेंस को भी तारीफें मिल रही हैं.

Advertisement

'आदुजीविथम' में अमला पॉल, जिमी जीन-लुई, रिक एबी, विनीत श्रीनिवासन और अपर्णा बालमुरली भी हैं. यह 28 मार्च को पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Featured Video Of The Day
India Sustainability Mission- NDTV की पहल में Experts से समझिए Sustainable Future के लिए समाधान