Animal देखने के बाद रणबीर कपूर के जूते चाटने चाहता है ये मशहूर डायरेक्टर, कह दी बड़ी बात

रणबीर कपूर एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 360 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को पब्लिक के साथ-साथ सेलिब्रिटीज से भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू किया. उन्होंने रणबीर कपूर और संदीप रेड्डी वांगा की जमकर तारीफ की और फिल्म को एक सोशल मैसेज बताया. अपने रिव्यू में राम गोपाल वर्मा ने कहा कि एनिमल सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि एक सोशल मैसेज है. उन्होंने कहा, "एनिमल की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद लंबे समय तक इसकी कंटेंट और रणबीर के कैरेक्टर पर बड़े पैमाने पर बहस होंगी और मुझे सच में यकीन है. जिस तरह से संदीप ने अपनी न्यूड ईमानदारी से मोरल हिपोक्रेसी के कपड़े उतारे हैं उससे कल्चरल चेंज भी आ सकता है."

फिल्म मेकर ने आगे रणबीर कपूर के न्यूड होकर पार्क में चलने वाले सीन को जीनियस मोमेंट बताया और कहा, "एक और जीनियस मोमेंट वह है जब विजय अपने पूरी तरह से ठीक हुई सेहत का ऐलान करने के लिए घर के गार्डन में न्यूड होकर चलते हैं."

राम गोपाल वर्मा ने एनिमल में रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस की तुलना 'द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट' में लियोनार्डो डिकैप्रियो की परफॉर्मेंस से की और कहा, “भारत की पहली फिल्म 1913 में राजा हरिश्चंद्र से लेकर अब 2023 में पिछले 110 सालों में क्या ज्यादा कंसिस्टेंट रहा. रणबीर ने जिस इंटेंसिटी से किरदार निभाया वो तारीफ के काबिल है. मुझे लगा कि रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस 'द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट' में लियोनार्डो डिकैप्रियो से भी बेहतर थी.
” 

Advertisement

उन्होंने आगे अपनी रिव्यू में संदीप रेड्डी वांगा की तारीफ की और उनसे अपने पैरों की एक तस्वीर भेजने की रिक्वेस्ट की ताकि वह उनके पैर छू सकें और कहा, “अरे संदीप प्लीज अपने पैरों की एक तस्वीर मेरे व्हाट्सएप पर भेजें ताकि मैं उन्हें छू सकूं.” इसके लिए उन्होंने दो कारण बताए-

Advertisement

1. आपने उस नियम को पूरी तरह से तोड़ दिया है जो सभी पारंपरिक फिल्म मेकर तब से सोचा करते थे जब से कैमरे का आविष्कार हुआ था.

Advertisement

2. हर फिल्म बॉक्स ऑफिस के अंदर चाहे वह बॉलीवुड में हो या दक्षिण में जब वे अपनी भविष्य की फिल्मों के बारे में कोई क्रिएटिव डिसीजन लेते हैं तो आपकी फिल्म भूत की तरह मंडराती रहेगी.

Advertisement

इसके अलावा राम गोपाल वर्मा ने रणबीर कपूर और फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के जूते चाटने की भी बात कही. रामगोपाल ने कहा कि उन्हें बस एक सीन अजीब लगा जब रणबीर कपूर का किरदार एक्ट्रेस को प्यार साबित करने के लिए उन्हें जूते चाटने को कहता है. इसके अलावा उन्हें लास्ट जंप कट भी पसंद नहीं आया जब अनिल कपूर से बात करते हुए कैमरा जूम इन करता है और जब जूम आउट होता है तो दिखता है कि रणबीर, शक्ति कपूर को गले लगाकर रो रहे हैं. इसके अलावा उन्हें सब एक नंबर लगा. यही वजह रही कि राम गोपाल वर्मा ने रणबीर कपूर और राम गोपाल वर्मा के जूते चाटने की बात कही.

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!