शोले देखने के लिए 21 दिन इंतजार करता रहा ये एक्टर लेकिन नहीं मिली टिकट, अमिताभ बच्चन ने खुद सुनाया किस्सा

अमिताभ बच्चन ने कल्कि फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में फिल्म से जुड़ा ये किस्सा सुनाया कि किस एक्टर को उनकी फिल्म के लिए हफ्तों इंतजार करना पड़ा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मुंबई में कल्कि 2898 ए डी का प्रमोशनल इवेंट हुआ जहां फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने शिरकत की. अमिताभ बच्चन , कमल हसन , दीपिका पादुकोण और प्रभास सभी इस कार्यक्रम का हिस्सा बने वहीं बाहुबली में भल्लाल देव ने इस कार्यक्रम में निभाया होस्ट का किरदार. जब तेलुगु फिल्मों की रिवायत निभाते हुए फिल्म के प्रोडूसर अश्विनी ने अमिताभ बच्चन को फिल्म का  पहला टिकट दिया तो होस्ट ने सवाल पूछा कि ये टिकट आप किसको देना चाहेंगे तो अमिताभ बच्चन ने कहा, "ये टिकट में अपने भाई और दोस्त कमल हसन को देना चाहूंगा" और अमिताभ बच्चन  ये टिकट कमल हसन को दे दिया जिसपर कमल हसन ने कहा, काश  ये टिकट अमिताभ बच्चन ने मुझे 40 या 50 साल पहले दिया होता तो शायद शोले का पहले दिन पहला शो देख पाता. मुझे शोले देखने के लिए 3 हफ्ते इंतजार करना पड़ा. बता दें कि कल्कि भविष्य की दुनिया और पौराणिक कथाओं का मिक्स है और ये 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बता दें इस इवेंट में दीपिका पादुकोण का बेबी बंप भी चर्चा में रहा. ये पहला मौका था जब दीपिका ने इतनी फिट ड्रेस पहनी और बेबी बंप फ्लॉन्ट किया. इस इवेंट में एक और मजेदार बात हुई. दरअस जब दीपिका स्टेज से उतर रही थीं तो प्रभास उनकी मदद के लिए दौड़ा और उन्हें छेड़ते हुए बिग बी आगे की तरफ गए लेकिन बाहुबली बाजी मार गए और इसके बाद कुछ दोक क्रैक किया जिस पर सभी खिलखिलाकर हंसते नजर आए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
BREAKING NEWS: Noida में Bhutani Group की बिल्डिंग में Elevator टूटा, हताहत होने की खबर नहीं