बस में खामोशी से सफर कर रहा ये शख्स है बॉलीवुड का जंपिंग जैक, बेटी ने बदल डाला इंडियन टेलीविजन का चेहरा- पहचाना क्या

इस फोटो में बस में बैठा नजर आ रहा यह एक्टर है बॉलीवुड का सुपरस्टार. डांसिंग की वजह से कहलाता था जम्पिंग जैक. बेटी है इंडियन टेलीविजन की क्वीन. बूझो तो जानें.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुज के ब्लैक ऐंड व्हाइट के दौर के क्या कहने. ठहरा हुआ सिनेमा था, जिसमें मजबूत और असल जिंदगी से जुड़ी दमदार कहानियां देखने को मिलती थीं. कलाकार भी अपने आसपास के और जाने-पहचाने से लगते थे. लेकिन दौर बदल चुका है, लेकिन नहीं बदला है तो उन कहानियों और कलाकारों को लेकर प्यार. तभी तो इस सितारे की ब्लैक ऐंड व्हाइट फोटो को देखकर फैन्स ने उस पर खूब प्यार बरसाया. इस फोटो में नजर आ रहे बॉलीवुड एक्टर अपनी एक्टिंग की वजह से खास पहचान रखते थे. वह खुद को बॉलीवुड सुपरस्टार रहे लेकिन उनकी बेटी भी इंडियन टेलीविजन का चेहरा पूरी तरह बदल चुकी हैं. 

ये हीरो हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार जितेंद्र. जो पूरी इंडस्ट्री में जंपिंग जैक के नाम से मशहूर थे. इसकी वजह थी उनका डांसिंग स्टाइल. जिस दौर में हीरो स्क्रीन पर काम चलाऊ डांस करते थे उस वक्त अपने डांसिंग स्टाइल से जितेंद्र पूरी स्क्रीन पर एनर्जी फैला देते थे. उनके साथ काम करने वाली हर हीरोइन इस बात के लिए तैयार रहती थी कि उन्हें जीतू जी के साथ काम करना है तो फुल ऑन एनर्जी की जरूरत होगी.

Advertisement

इस तस्वीर में जितेंद्र के साथ बैठी दिख रही हीरोइन हैं  नंदा. जिन्होंने बॉलीवुड में लंबा दौर देखा है. संजीदा, रोमांटिक से लेकर थ्रिलर फिल्मों में काम कर दर्शकों को बरसों दीवाना बनाया है. वो मराठी फिल्मों का भी एक जाना माना नाम रही हैं. नंदा ने साठ के दशक में जितेंद्र के साथ तीन फिल्मों  में काम किया. जिसमें से एक है परिवार, दूसरी है बड़ी दीदी और तीसरी है धरती कहे पुकार के.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?