इस पॉपुलर पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ पार्टी करते दिखे बादशाह, वायरल हुईं फोटोज

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें देख लोग बादशाह का कनेक्शन इस एक्ट्रेस से फिट करने लगे. कुछ दिन पहले बादशाह का नाम मृणाल ठाकुर से जोड़ा जा रहा था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर जो अक्सर हिंदी और पंजाबी गानों पर डांस करते हुए अपने वीडियो पोस्ट करती हैं. वो हाल में रैपर बादशाह के साथ पार्टी करती नजर आईं. हानिया और बादशाह के साथ पंजाबी सिंगर-रैपर करण औजला भी थे. इस इंस्टाग्राम पोस्ट ने फैन्स को हैरान कर दिया. ऐसा लगता है कि तीनों की मुलाकात हाल ही में दुबई में हुई थी.

शनिवार (2 दिसंबर) को अपनी लेटेस्ट आउटिंग से हानिया ने कई तस्वीरें शेयर कीं और अपने कैप्शन में बस एक कॉफी इमोजी जोड़ा. उन्होंने बादशाह के साथ मस्ती करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं और करण औजला के साथ दोनों की एक ग्रुप फोटो भी शेयर की. हानिया ने रात के कुछ वीडियो भी शेयर किए और अपने डिनर की एक झलक दी.

वायरल हुई पोस्ट

हानिया आमिर की पोस्ट पर एक ने कमेंट किया, "वह सभी की दोस्त है". एक ने कहा, "मेरा क्रश बादशाह के साथ पोज दे रहा है, क्यों!!" तीसरे ने कमेंट किया, "करण भी वहां हैं (रोने वाले इमोजी), मैं इमोशनल हूं". एक फैन ने यह भी लिखा, "क्या हानिया बादशाह को डेट कर रही है? अब मृणाल ठाकुर के बारे में क्या?"

मृणाल ठाकुर और बादशाह का वायरल वीडियो

नवंबर में शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में शामिल होने के बाद कार के अंदर जाते समय एक्टर मृणाल ठाकुर और बादशाह का हाथ पकड़े हुए एक वीडियो वायरल हुआ. रेडिट पर इसे शेयर करते हुए एक शख्स ने लिखा था, "शिल्पा की दिवाली पार्टी में मृणाल और बादशाह. क्या वे डेटिंग कर रहे हैं?" जल्द ही, कई लोगों ने क्लिप पर रिएक्शन देते हुए इसे 'अनप्रेडिक्टेबल कपल' कहा.

रेडिट और ट्विटर पर उनके रिश्ते की अफवाहें फैलने के बाद बादशाह ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक छोटा सा नोट शेयर किया. इसमें वह उसी के बारे में बात करते दिख रहे थे. उन्होंने लिखा था, "प्रिय इंटरनेट, आपको एक बार फिर निराश करने के लिए खेद है लेकिन जैसा आप सोच रहे हैं वैसा नहीं है." उन्होंने यह नहीं बताया कि वह असल में किस बारे में बात कर रहे थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: इज़रायल के Beersheba में आतंकी हमला, एक की मौत, नौ घायल | NDTV India