पाकिस्तान के इस एक्टर ने अभी तक नहीं देखी एनिमल, फिर भी रणबीर कपूर को कहता है अपना दोस्त

फवाद खान को लेकर खबर आई है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने अपने बॉलीवुड कनेक्शन के बारे में बात की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी स्टार फवाद खान का कहना है कि वह अपने कुछ भारतीय को-स्टार्स और कलीग्स के साथ "अभी भी टच" में हैं. इनमें उनके ऐ दिल है मुश्किल के को-स्टार रणबीर कपूर, फिल्म मेकर करण जौहर और शकुन बत्रा शामिल हैं. फवाद को आखिरी बार 2016 की रोमांटिक ड्रामा में देखा गया था इसमें अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय भी थीं ने कहा कि कपूर परिवार के साथ उनके अच्छे रिश्ते हैं. ऐ दिल है मुश्किल फवाद खान की आखिरी हिंदी फिल्म थी क्योंकि 18 सितंबर 2016 को जम्मू और कश्मीर में आतंकवादी हमले के बाद भारतीय फिल्मों में पाकिस्तानी एक्टर्स को कास्ट करने का विरोध किया गया था. अब फवाद खान बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि उन्होंने यहां के कलाकारों से कॉन्टैक्ट खत्म कर लिया है. पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में फवाद ने कहा कि वह रणबीर कपूर के साथ टच में हैं. अक्सर बात नहीं होती लेकिन बातचीत होती जरूर है.

उन्होंने कहा, "हमारी बात कभी चैट पर और फोन पर होती है इसलिए मैं कॉन्टैक्ट में हूं और कपूर परिवार के साथ मेरे बहुत अच्छे रिश्ते हैं और करण और शकुन के साथ भी अभी भी बहुत प्यार और रिस्पेक्ट है, दोस्ती है. कुछ भारतीय प्रोड्यूसर दोस्त हैं जिनसे मैं कभी-कभी चैट करता हूं और हम कहीं मिलने की प्लानिंग बनाते हैं. इसलिए हम एक-दूसरे से बात करते हैं. हम कॉन्टैक्ट में रहते हैं". 

जब फवाद से पूछा गया कि क्या उन्होंने रणबीर कपूर की कंट्रोवर्शियल ब्लॉकबस्टर एनिमल देखी है तो उन्होंने जवाब दिया, "मैंने इसे अभी तक नहीं देखा है लेकिन मैं इसे देखना चाहता हूं. यह नेटफ्लिक्स पर है लेकिन मैं अब तक नहीं देख पाया. हर कोई मुझे इसके बारे में बता रहा है." फवाद खान अगली बार फिल्म मेकर असीम अब्बासी की जी जिंदगी की फिल्म बरजख में नजर आएंगे. इसमें वह और सनम सईद हैं जो अपनी हिट पाकिस्तानी ड्रामा जिंदगी गुलजार है के लिए मशहूर हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment