बहन के साथ जुहू बीच पर बैठकर आइसक्रीम खा रहा यह शैतान बच्चा आज है सुपरस्टार, नाम बताने में उड़ जाएंगे तोते

लेफ्ट साइड में नजर आने वाला बच्चा आज की डेट में सुपरस्टार है. इस स्टार की पत्नी का भी पूरी दुनिया में नाम है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. जैसे ही तस्वीरें सामने आ रही हैं लोग उन्हें पहचानने की जद्दोजहद में जुट जा रहे हैं. अब तक आपने कई फिल्मी सितारों के बचपन की फोटो को इंटरनेट पर देखा होगा. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए हम आपके लिए एक और सेलेब्रिटी के बचपन की फोटो लेकर आए हैं, जिनका नाम बताने में यकीनन आपके तोते उड़ जाएंगे. 

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक छोटा बच्चा अपनी बड़ी बहन के साथ बैठकर बड़े ही मजे से आइसक्रीम खा रहा है. फोटो को देखने के बाद यह लग रहा है कि दोनों मुंबई के जुहू बीच पर हैं. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में दोनों बड़े ही क्यूट लग रहे हैं. बता दें, लेफ्ट साइड में नजर आने वाला बच्चा आज की डेट में सुपरस्टार है. इनकी फैमिली में सभी जाने-माने लोग हैं, जो फिल्मों में बड़ा नाम कमा चुके हैं. क्या हुआ पहचाना? अगर नहीं, तो बता दें बड़ी बहन के साथ नजर आने वाला यह बच्चा और कोई नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन हैं. जी हां, इस फोटो में आप Abhishek Bachchan को उनकी बहन श्वेता नंदा के साथ देख सकते हैं. 

Abhishek Bachchan की वैसे तो कई बचपन की फोटो सामने आई हैं, लेकिन बहन के साथ उनकी यह फोटो सबसे प्यारी है. अभिषेक बच्चन की इस फोटो पर उनके चाहने वाले भी खूब प्यार बरसा रहे हैं. गौरतलब है कि Abhishek Bachchan बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता हैं. अभिषेक ने ऐश्वर्या राय से शादी की है. उनके पिता अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. अभिषेक को आखिरी बार दीया अन्नपूर्ण घोष की फिल्म 'बॉब बिस्वास' में देखा गया था.

Advertisement

ये भी देखें: दीपिका और रणवीर बेंगलुरु से लौटे, दोनों व्‍हाइट आउटफिट में आए नजर

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: खादी की खूबसूरत साड़ियां, चिकनकारी कपड़े... UP Trade Show में फैशन शो का आयोजन