जूही चावला से बेइंतहां प्यार करता था ये एक्टर, पहली फिल्म देखते ही कर लिया था शादी का फैसला लेकिन...

आमिर खान और जूही चावला की लीड रोल वाली फिल्म कयामत से कयामत तक को मंसूर खान ने डायरेक्ट किया था. यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट रही और साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक रही.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

जूही चावला एक समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक थीं. 90 के दशक में जूही चावला ने अपने समय के सभी सुपरस्टार्स के साथ काम किया और देश के सभी बड़े फिल्म मेकर्स उन्हें अपनी फिल्मों में लेने के लिए एक्साइटेड रहते थे. जूही चावला ने 80-90 के दशक में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया था और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी. एक एक्टर ऐसा भी था जिसे जूही चावला की सिर्फ एक फिल्म देखने के बाद ही उनसे प्यार हो गया था. ये फिल्म थी 'कयामत से कयामत तक' और जिस एक्टर को जूही चावला से प्यार हुआ था वो थे आर माधवन जो इन दिनों 'द रेलवे मैन' वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में हैं.

एक समय था जब आर माधवन जूही चावला के प्यार में इस कदर पागल थे कि उनसे शादी करना चाहते थे. आर माधवन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने यह बात अपनी मां को बताई थी और उन्होंने उन्हें यह भी बताया था कि उनका एकमात्र लक्ष्य जूही चावला से शादी करना है. इस बात का जिक्र खुद आर माधवन ने किया. गौरतलब है कि 'द रेलवे मेन' में जूही चावला भी अहम भूमिका निभा रही हैं.

माधवन ने कहा, “मैं जूही जी और आप सभी के सामने कबूल करना चाहता हूं कि जब मैंने ‘कयामत से कयामत तक' देखी तो मैं उनका दीवाना हो गया. मैं अपनी मां के पास भी गया और उनसे कहा कि मैं जूही से शादी करना चाहता हूं. मेरा एक मकसद किसी भी तरह शादी करना था.” हालांकि माधवन जूही चावला से बहुत छोटे हैं और उनका सपना अधूरा रह गया है.

Advertisement

आमिर खान और जूही चावला की लीड रोल वाली फिल्म कयामत से कयामत तक को मंसूर खान ने डायरेक्ट किया था. यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट रही और साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक रही. कयामत से कयामर तक ने 8 फिल्मफेयर अवॉर्ड जीते और जूही चावला को बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड मिला. जब ये फिल्म रिलीज हुई थी तब आर माधवन ने अपने करियर की शुरुआत भी नहीं की थी. आर माधवन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी से की. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu Governor On Secularism: क्या Secularism और Hindu राज्य एक साथ हो सकते है?