ना बॉलीवुड ना हॉलीवुड, पुष्पा 2 में विलेन बना ये क्रिकेटर, कभी IPL में था सबसे महंगा प्लेयर

पुष्पा 2 ने लंबे समय से बज क्रिएट कर रखा है. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन में देरी की वजह से रिलीज डेट को आगे बढ़ा कर 6 दिसंबर कर दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

पुष्पा 2 ने लंबे समय से बज क्रिएट कर रखा है. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन में देरी की वजह से रिलीज डेट को आगे बढ़ा कर 6 दिसंबर कर दिया गया है. फिल्म के कई सीन्स को फिर से शूट किया जा रहा है. इस बीच ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर के पुष्पा 2 में कैमियो करने की अफवाह को खूब हवा मिल रही है. मेलबर्न वॉटरफ्रंट में शूटिंग की सामने आई तस्वीरों के बाद से पुष्पा 2 में वार्नर के कैमियो को लेकर चर्चाओं का बाजार एक बार फिर गर्म हो गया है. बता दें इससे पहले फिल्म से जुड़े अल्लू अर्जुन के पोस्ट पर डेविड वार्नर के कमेंट से कैमियो को लेकर अफवाहों का सिलसिला शुरू हुआ था.

लॉलीपॉप और गोल्डन गन के साथ नजर आए वार्नर

मेलबर्न वॉटर फ्रंट पर शूटिंग कर रहे डेविड वार्नर की लेटेस्ट तस्वीरों ने पुष्पा 2 में उनके कैमियो की अफवाह को हवा दे दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेविड वार्नर मंगलवार को मेलबर्न वॉटर फ्रंट पर स्टाइल में आए. सफेद शर्ट और पैंट पहने हुए वार्नर एक हाथ में लॉलीपॉप और दूसरे में गोल्डन गन लेकर स्टाइल में हेलीकॉप्टर से उतरते हुए दिखाई दिए. शूट के दौरान डेविड वार्नर को हथियारबंद बदमाशों के साथ भिड़ते और गोल्डन गन का इस्तेमाल करते हुए देखा गया. विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उप-महाद्वीपीय फिल्म क्रू उपस्थिति संभावित बॉलीवुड कनेक्शन की ओर इशारा कर रही है. हालांकि, पुष्पा 2 के मेकर्स या डेविड वार्नर की तरफ से ऐसी किसी भी अफवाह की पुष्टि नहीं की गई है .
 

यहां से उड़ी थी अफवाह

पुष्पा 2 में डेविड वार्नर के कैमियो के अफवाह की शुरुआत काफी पहले हुई थी. पुष्पा 2 से जुड़े अल्लू अर्जुन के पोस्ट पर खुद डेविड वार्नर के कमेंट से इसकी शुरुआत हुई थी. अल्लू अर्जुन ने जब फिल्म के पिछले रिलीज डेट की घोषणा की थी तो डेविड वार्नर खुद को पोस्ट पर कमेंट करने से नहीं रोक पाए थे. हंसते हुए इमोजी के साथ उन्होंने कमेंट में लिखा था कि वह गेस्ट रोल में है. बीते दिनों आईपीएल 2024 में श्रीवल्ली पर डांस कर रहे वार्नर का वीडियो क्लिप खूब वायरल हुआ था. पुष्पा के डायलॉग पर वह पहले भी रील बनाते हुए दिख चुके हैं.

ये भी पढ़ें: 2024 के छह महीने हुए खत्म, अब इन 10 फिल्मों पर है दर्शकों की नजर, पांच तो हैं हिट फिल्मों के पार्ट 2

 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Sri Lankan Election 2024: श्रीलंका में कल गंभीर आर्थिक संकट के 2 साल बाद President पद के लिए चुनाव
Topics mentioned in this article