प्रभु देवा के 'चिक्कू बुक्कू रायली' पर अंकल ने किया जबरदस्त डांस, देखने वालों की यूं लग गई भीड़.. Video

इन दिनों प्रभु देवा के डांस पर एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. लुंगी पहने यह व्यक्ति कमाल का डांस कर रहा है. यह व्यक्ति मशहूर गाना 'चिक्कू बुक्कू रायली' पर थिरक रहा है. इसके डांस मूव्य प्रभु देवा के डांस मूव्स की एकदम कॉपी है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

Prabhu Deva  बेहतरीन डांसर हैं और लोग उनके डांस को देखना काफी पसंद करते हैं. अब प्रभु देवा के डांस पर एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. लुंगी पहने यह व्यक्ति कमाल का डांस कर रहा है. इसके डांस मूव्य प्रभु देवा के डांस मूव्स की एकदम कॉपी है. यह व्यक्ति मशहूर गाना 'चिक्कू बुक्कू रायली' पर थिरक रहा है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 13 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वायरल वीडियो 1993 में आई फिल्म 'जेंटलमैन' के गाने का है. 

शर्ट और लुंगी पहने यह व्यक्ति सड़क डांस  करता दिख रहा है. शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को एक मिलियन से अधिक लाइक्स भी मिल चुके हैं. इस वीडियो को तेलुगु एक्टर राचा रवि और क्रिकेटर संजू सैमसन सहित कई इंटरनेट यूजर्स ने शेयर किया है और कई लोगों ने इस पर काफी  लाइक कमेंट किए हैं. मिस्टर रवि ने क्लिप पर आग और दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं. वहीं मिस्टर सैमसन ने खुले मुंह और ओके हैंड इमोजी के साथ एक मुस्कुराता हुआ चेहरा पोस्ट किया.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, 'चाचा ने क्या डांस किया है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा चाचा के लिए उम्र सिर्फ एक संख्या है." तीसरे ने लिखा, "डांसर हमेशा डांसर होता है. एक अन्य यूजर ने लिखा, कमाल है. 

Advertisement

इस हफ्ते की शुरुआत में एक और डांस वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया था. कर्नाटक में बाइकर्स के एक समूह ने ट्रक के हॉर्न के संगीत पर थिरकते हुए शानदार डांस किया था. बारिश में सड़क किनारे खड़ी मोटरसाइकिलों के साथ वे सुहावने मौसम का भरपूर आनंद लेते देखे गए. ट्विटर, यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर क्लिप सामने आने के साथ उनका नागिन डांस इंटरनेट पर तुरंत हिट हो गया. 

Advertisement

ये भी देखें :

VIDEO:  "मैं नहीं जानती थी मिताली राज भरतनाट्यम डांसर थीं": तापसी पन्नू

Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari Exclusive: PM बनने के ऑफर से Rahul Gandhi तक...नितिन गडकरी ने दिया हर सवाल का जवाब