चश्मा सिर पर लगाए स्टाइल में फोटो खिंचवा रही यह बच्ची आज है सुपरस्टार, खर्च हो जाएगा दिमाग फिर भी नहीं बता पाएंगे नाम

बॉलीवुड की इस टॉप सेलिब्रिटी की बचपन की फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गई है, जिसे पहचानना किसी चुनौती से कम नहीं है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

Rakul Preet Singh को आज भला कौन नहीं जानता? आज की तारीख में वे एक पॉपुलर सेलिब्रिटी बन चुकी हैं और साउथ इंडियन फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक में उन्होंने अपना जादू चला रखा है. तभी तो सोशल मीडिया में भी रकुल प्रीत सिंह की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इन दिनों रकुल प्रीत सिंह मालदीव में छुट्टियों का मजा ले रही हैं और इंटरनेट पर उनकी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें देखने के लिए मिल रही हैं. इसी बीच उनकी बचपन की एक फोटो भी सोशल मीडिया में सामने आ गई है, जिसे देखकर किसी के लिए भी उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है.

Rakul Preet Singh के बचपन की जो तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, इस तस्वीर में उन्होंने बड़े ही स्टाइल में अपने सिर पर चश्मा लगा रखा है. तस्वीर को देखकर साफ पता चल रहा है कि वे फोटो के लिए पोज भी दे रही हैं. रकुल प्रीत सिंह के बचपन का यह अंदाज यह बताने के लिए काफी है कि वे बचपन से ही कितनी चुलबुली रही हैं. उनके फैंस को यह तस्वीर लुभा रही है और वे खुद को इसे शेयर करने से रोक नहीं पा रहे हैं. हालांकि, पहली नजर में किसी के लिए भी इस फोटो को देखकर रकुल प्रीत सिंह को पहचानना आसान नहीं है.

Rakul Preet Singh के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इस साल उनकी करीब 7 फिल्में रिलीज होने वाली हैं. रकुल को बहुत जल्द थैंक गॉड, अटैक, डॉक्टर जी और रनवे 34 जैसी फिल्मों में देखा जाएगा. इनके अलावा कई साउथ इंडियन फिल्मों के भी ऑफर रकुल प्रीत सिंह को मिले हुए हैं. रनवे 34 मूवी में वे अजय देवगन के साथ दिखेंगी और इस फिल्म में उनकी मुख्य भूमिका भी होगी.

Advertisement

ये भी देखें: दीपिका और रणवीर बेंगलुरु से लौटे, दोनों व्‍हाइट आउटफिट में आए नजर

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India