मां के साथ बीच पर लाइफ जैकेट पहने चल रही यह क्यूट बच्ची आज है टॉप सेलिब्रिटी, अकलमंद लोग ही बता पाएंगे नाम 

सोशल मीडिया पर एक बच्ची की फोटो सामने आई है, जिसमें वे अपनी मां के साथ बीच पर वॉक करती नजर आ रही है. यह बच्ची आज के टाइम में एक टॉप बॉलीवुड सेलेब्रिटी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

Shibani Dandekar ने बीते 19 फरवरी को Farhan Akhtar से शादी कर ली है. दोनों लगभग 4 वर्षों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. आखिरकार क्रिश्चियन रीति-रिवाज से दोनों ने शादी कर ली. साथ ही दोनों ने कोर्ट मैरिज भी की है. दोनों ने अपने दोस्त और फिल्म प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी के घर पर शादी की पार्टी रखी थी, जिसकी तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया में फैन्स को देखने के लिए मिल चुकी हैं. शिबानी दांडेकर ने अब सोशल मीडिया में अपनी बचपन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर उनके फैंस के लिए उन्हें पहचानना बहुत ही मुश्किल हो रहा है.

Shibani Dandekar ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो अपनी बचपन की एक तस्वीर शेयर की है, उसमें वे अपनी मां के साथ बीच पर चहलकदमी कर रही हैं. शिबानी दांडेकर ने अपनी मां की तरह ही लाइफ जैकेट भी पहन रखा है. शिवानी की मां जहां कैमरे को देखकर मुस्कुरा रही हैं, वहीं शिबानी नजरें झुका कर उनके साथ आगे बढ़ रही हैं. शिबानी दांडेकर की इन तस्वीरों को अब तक 37 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. हालांकि, शिबानी के फैंस के लिए उन्हें पहचानना बहुत ही मुश्किल हो गया है. तभी तो कमेंट्स में बहुत से फैन्स ने यह सवाल कर दिया है कि क्या यह आपकी बेटी है. ज्यादातर फैंस दोनों को ही क्यूट बता रहे हैं.

भले ही Shibani Dandekar और Farhan Akhtar की शादी को एक हफ्ता बीत चुका है, लेकिन अब भी इनका सेलिब्रेशन जारी है. सोशल मीडिया में लगातार दोनों की शादी की कई तस्वीरें देखने के लिए मिल रही हैं, जिनमें दोनों ही बेहद स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. शादी के दिन जहां शिबानी दांडेकर ने अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन की गई साड़ी पहनी थी, वहीं सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए ट्रेडीशनल आउटफिट में फरहान भी बड़े ही हैंडसम नजर आ रहे थे.

Advertisement

ये भी देखें: शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे सेलेब्‍स, अनन्‍या-कियारा भी आईं नजर

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'