शाहरुख खान की 'बादशाह' की नन्ही सोनू का बदल गया है लुक, लेटेस्ट फोटो में पहचानना हुआ मुश्किल

शाहरुख खान की फिल्म 'बादशाह' 1999 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सोनू नाम की एक छोटी बच्ची थी. जानें कहां वह नन्ही सोनू और क्या कर रही हैं अब.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
मिलें बादशाह की नन्ही सोनू से
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म 'बादशाह' 1999 में रिलीज हुई थी. फिल्म में उनके साथ अमरीश पुरी, जॉनी लिवर, राखी और ट्विंकल खन्ना भी थीं. फिल्म में शाहरुख खान एक प्राइवेट डिटेक्टिव बने थे और फिल्म में एक बच्ची भी थी. जिसका फिल्म में नाम था सोनू. इस एक्शन कॉमेडी को अब्बास-मस्तान ने डायरेक्ट किया था. फिल्म को खूब पसंद किया गया और नन्ही सोनू ने अपनी एक्टिंग से फैन्स का खूब दिल जीता था. यह सोनू कोई और नहीं बल्कि फिल्म के प्रोड्यूसर गिरीश जैन की बेटी करिश्मा जैन छाजेर थीं. इस तरह सोनू का यह किरदार यादगार बन गया था.

करिश्मा जैन छाजेर को बचपन से ही फिल्मी माहौल मिला और इसी तरह उन्हें फिल्म भी मिल गई. इससे जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा उन्होंने कुछ समय एक इंटरव्यू में शेयर भी किया था. उन्होंने बताया था कि वह औजार फिल्म देखने गई थीं. वहां उन्हें पोडियम पर डांस करने के लिए परिवार के सदस्यों ने कहा तो उस समय अब्बास-मस्तान की नजर उन पर पड़ी और इस तरह वह फिल्मों का हिस्सा बन गईं. 

Advertisement

दिलचस्प यह है कि नन्हीं करिश्मा ने फिल्मों को अपना करियर चुनने के बजाय, उन्होंने पढ़ाई की राह चुनी. इस तरह उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. उन्हें बादशाह के बाद फिल्म के ऑफर मिले, लेकिन उनकी फैमिली ने इन्हें मना कर दिया. हालांकि इन दिनों वह परिवार के बिजनेस को भी संभाल रही हैं और यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं जो म्यूजिक से जुड़ा है. करिश्मा बेशक अब 30 की हो चुकी हैं, लेकिन उनका सोनू का किरदार हमेशा फैन्स के जेहन में ताजा रहेगा.  

Advertisement

मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट हुईं शिल्‍पा शेट्टी, फैंस को दिए पोज 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए किसने दी धमकी, जांच करने में जुटी Mumbai Police