20 साल के करियर में इस एक्ट्रेस को मिली सिर्फ एक सोलो हिट, फिर भी सुपरस्टार्स की लिस्ट में आता है नाम, बच्ची को पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही इस बच्ची की झोली में एक भी ब्लॉकबस्टर फिल्म नहीं आई. इसके बाद भी ये इंडस्ट्री की बड़ी हीरोइन हैं और बड़े-बड़े स्टार इनके यार-दोस्त हैं. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 10 mins
बॉलीवुड की सुपरस्टार है ये बच्ची
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को फिल्म इंडस्ट्री में अपने बिंदास और दमदार रोल्स के लिए जाना जाता है. पर क्या आप जानते हैं इंडस्ट्री में इतने साल बिताने के बावजूद एक्ट्रेस केवल एक या दो ही सोलो हिट दे पाईं. साल 2002 में मिस इंडिया कॉन्टेस्ट जीतने के बाद नेहा फिल्मों में आई थीं. नेहा ने इसी साल मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में भी भाग लिया था. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए नेहा धूपिया के बचपन की एक अनदेखी फोटो लेकर आए हैं. इस फोटो में फैन्स के लिए एक्ट्रेस को पहचानना मुश्किल है.

इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में आप नेहा धूपिया को उनकी मां के साथ देख सकते हैं. फोटो में नेहा बहुत ही छोटी हैं. नेहा को सबसे पहले साल 2003 की फिल्म कयामत में अजय देवगन के साथ देखा गया था. यह फिल्म एवरेज साबित हुई थी. इसके बाद 2004 में एक्ट्रेस की फिल्म जूली आई, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला. यह फिल्म सेमी हिट रही थी. कई फिल्में और फ्लॉप देने के बाद नेहा के हिस्से क्या कूल हैं हम आई. 2005 में आई यह मल्टीस्टारर फिल्म तगड़ी कमाई करके हिट की केटेगरी में शामिल हो गई थी. 

नेहा धूपिया क्या कूल हैं हम, गरम मसाला, चुपके, चुपके, हे बेबी, दस कहानियां, हिंदी मीडियम जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस जिन फिल्मों में नजर आईं, वह हिट तो हुईं, लेकिन मल्टी स्टारर फिल्म होने की वजह से एक्ट्रेस की झोली में कुछ खास सफलता नहीं लगी. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने अपने 20 साल के करियर में केवल एक या दो सोलो हिट ही दिया है, जिसमें से क्या कूल हैं हम एक है.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
अर्शदीप सिंह : वर्ल्ड कप जीत कर बहुत खुश हूं, खुशी बयां नहीं कर सकता | EXCLUSIVE