नोरा फतेही के सामने छोटी बच्ची ने किया ऐसा डांस कि एक्ट्रेस की निकल गई चीख, लोग बोले- देश संकट में है

वीडियो में आप देख सकते हैं कि नोरा फतेही ऑडिटोरियम में बैठी हुई हैं और बच्ची उनके सामने उन्हीं के गानों पर परफॉर्म कर रही है. बच्ची नोरा के मुश्किल स्टेप्स को इतनी आसानी से कर रही है, जिसे देख खुद एक्ट्रेस भी हैरान हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

नोरा फतेही बॉलीवुड की एक मशहूर डांसर हैं और उज्नके जैसा डांस करना हर किसी के बस की बात नहीं है. नोरा टफ से टफ डांस स्टेप्स इतनी आसानी से कर लेती हैं, जिसके बारे में आम लोग सोच भी नहीं सकते. नोरा को बच्चे से लेकर बूढ़े तक पसंद करते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी दुनियाभर में हैं. नोरा फतेही का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमे वे अपनी नन्ही फैन के साथ दिखाई दे रही हैं. दरअसल, हाल ही में नोरा फतेही दुबई में आयोजित आइफा अवार्ड्स 2022 में शामिल होने गई थीं, जहां उनकी मुलाकात इस बच्ची से हुई. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि नोरा फतेही ऑडिटोरियम में बैठी हुई हैं और बच्ची उनके सामने उन्हीं के गानों पर परफॉर्म कर रही है. बच्ची नोरा के मुश्किल स्टेप्स को इतनी आसानी से कर रही है, जिसे देख खुद एक्ट्रेस भी हैरान हैं. नोरा फतेही बच्ची के डांस को देखकर उन्हें जमकर चीयर करती हुई भी नजर आ रही हैं. वीडियो में आप बच्ची को नोरा के फेमस गाने 'साकी साकी' का हुक स्टेप करते हुए देख सकते हैं. नोरा कहती हैं, "ओह माय गॉड आप बहुत अच्छी हैं. आपको पता है यह कितना मुश्किल स्टेप है. बहुत सारे लोग इस स्टेप को नहीं कर पाते. आप स्टार हो". इसके बाद बच्ची नोरा के गले लगती है और एक और डांस स्टेप करके उन्हें दिखाती है.

Advertisement

नोरा फतेही का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिस पर लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. जहां कुछ लोग नोरा को ओवर एक्टिंग की दुकान बता रहे हैं, वहीं कुछ नोरा की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'बस यही सिखाओ बच्चों को'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'देश संकट में है'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'यह बॉलीवुड की अगली नोरा फतेही है'. कुल मिलाकर इस वीडियो पर लोगों के मिले-जुले रिस्पांस देखने को मिल रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Manu Bhaker NDTV Yuva Conclave: Star Shooter Manu Bhaker ने किया NDTV Yuva conclave में खुलासा