आज अपने एक ट्वीट से बवाल मचा देती हैं बर्थडे मना रही यह बच्ची, केवल सिकंदर ही बता पाएंगे इस एक्ट्रेस का नाम

इस फोटो में बॉलीवुड की एक सबसे कंट्रोवर्सल एक्ट्रेस हैं, जो आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. इस एक्ट्रेस को पहचानने में लोगों के तोते उड़ जा रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
कौन है यह बच्ची?
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होते रहता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिसे लोगों को पहचानने का चैलेंज दिया जा रहा है. तस्वीरें सामने आते ही फैन्स इन सेलेब्स को पहचानने की जद्दोजहद में लग जा रहे हैं. अब तक आपने कई फिल्मी सितारों के बचपन की फोटो को इंटरनेट पर देखा होगा. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए हम आपके लिए एक और सेलेब्रिटी के बचपन की फोटो लेकर आए हैं, जिनका नाम बताने में यकीनन आपके तोते उड़ जाएंगे. बता दें, इस फोटो में बॉलीवुड की एक सबसे कंट्रोवर्सल एक्ट्रेस हैं, जो आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. 

सोशल मीडिया पर जो अब फोटो सामने आई है, उसमें एक बच्ची को अपने पिता के साथ बर्थडे मनाते हुए देखा जा सकता है. यह बच्ची अपने बर्थडे कैप को पकड़कर बहुत मस्ती में फोटो खिंचवा रही है. क्या हुआ आपने इन्हें पहचाना? अगर अब भी नहीं तो बता दें यह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि स्वरा भास्कर हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर की यह फोटो जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में स्वरा बहुत क्यूट लग रही हैं. Swara Bhasker का नाम बॉलीवुड की उन चंद अभिनेत्रियों में शुमार है, जिन्हें सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रोल किया जाता है. हालांकि सभी ट्रोल्स को स्वरा अपने करारे जवाब से चुप भी करा देती हैं. 

स्वरा भास्कर अब तक बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. नील बटे सन्नाटा, अनारकली ऑफ आरा, प्रेम रतन धन पायो, वीरे दी वेडिंग, मछली जल की रानी है, तनु वेड्स मनु एक्ट्रेस की कुछ बेस्ट मूवीज हैं. अपने वेब सीरीज रसभरी को लेकर स्वरा काफी सुर्खियों में रही थीं. काफी दिनों से Swara Bhasker किसी फिल्म या वेब सीरीज में दिखाई नहीं दी हैं. Swara Bhasker की ये क्यूट फोटो आपको कैसी लगी? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

Advertisement

ये भी देखें: मुंबई: अभिनेत्री दिशा पटानी आईं नजर, मैंचिंग क्रॉप टॉप के साथ बैगी पैंट्स में दिखीं

Featured Video Of The Day
Jharkhand Election 2024 में NDA साथ, 2019 में भी साथ होते तो अलग होती झारखंड की सियासी तस्वीर!